फिरकापरस्त अखिलेश की पार्टी में मुसलमानों को जगह नहीं – विधायक कमाल यूसुफ

February 6, 2017 6:15 PM0 commentsViews: 2449
Share news

एम. आरिफ

kama

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के सपा विधायक मलिक कमाल यूसुफ ने आज यहां बड़ बयान देते हुए मौजूदा समाजवादी पार्टी को मुस्लिम विरोधी बताया है। उन्होनें कहा है कि मुलायम सिंह की पार्टी और थी, मगर अखिलेश की पार्टी में मुसलमानों के लिये कोई जगह नहीं है।

आज डुमरियागंज में अपने आवास पर  इल्क्ट्रानिक मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह मुसलमानों के सच्चे हमदर्द थे। अयोध्या कांड में उन्होंने बड़ा फैसला लेकर इंसाफ का साथ दिया इससे मुसलमानों में उनका भरोसा बढ़ा। लेकिन अखिलेश ने अपनी करतूतों से साबित कर दिया कि वह जातिवादी और साम्प्रदायिक ताकतों से गुप्त समझौता कर चुके हैं।

उन्होंने सवाल उठाया कि मुस्लिम बाहुल्य बस्ती मंडल की १३ सीटों में से एक भी मुस्लिम को टिकट क्यों नहीं  दिया गया। डुमरियागंज और संतकबीर नगर से मेरा और कलाम साहब का टिकट क्यों काटा गया और उनकी जगह पर उन्होंने अपनी बिरादरी को टिकट क्यों दिया। शादाब फतिमा जो उनके मंत्रिमंडल में रहीं, उनका भी टिकट काट दिया। आखिर क्या गलती हुई हमसे? क्यायही कि हम मुलायम के साथी थे, और अखिलेश की नजर में उनकी जाति के नहीं थे?

उन्होंने कहा कि अखिलेश इतने बड़े साम्प्रदायिक और जातिवादी है कि मेरा टिकट घोषित था, आखिरी वक्त में  उन्होंने मेरा टिकट काटा, लेकिन मुझे बताने की जरूरत भी नहीं समझा।उन्होंने कहा कि अब उनकी मुस्लिम विरोधी राजनीति का जवाब मुस्लिम समाज को देना होगा। उन्होंने कहा कि बस्ती मंडल में  सपा को साफ करना जरूरी है।

 

Leave a Reply