मुलायम सिंह के बयान के बाद मुसलमान क्यों दे सपा को वोट– कमाल यूसुफ

February 13, 2017 6:12 pm0 commentsViews: 2605
Share news

नजीर मलिक

ttttttttt

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के विधायक मलिक कमाल यूसफ ने जिला हेडक्वार्टर पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा है कि जब सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कह दिया है कि अखिलेश यादव मुस्लिम विरोधी हैं, तो फिर कोई वजह नही बनती कि मुस्लिम समाज सपा को वोट दे।

यहां होटल सत्कार में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह को मुसलमान अपना नेता मानते थे, मगर उनका भी दिल अखिलेश ने तोड़ दिया। अख्रिलेश धीरे धीरे साम्प्रदायिक राजनीति की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि लोग बहिन जी की सरकार बनाने में जुट जाएं।

कमाल यूसुफ ने कहा कि यूपी में बहिन जी की सरकार बन रही है। इसलिए सिद्धार्थनगर की जनता को चाहिए कि वह जिले की सभी सीटों पर बसपा को जिताये ताकि सरकार को प्रचंड बहुमत भी मिल सके। उन्होंने कहा कि दबे कुचले और पिछड़े लोगों को बहन जी से बहुत उम्मीदें हैं।

इससे पहले वहां बसपा के वर्करों की बैठक भी हुई, जिसमें चुनाव की रणनीति बनाई गई। बैठक को जोन क्वार्डीनेटर कल्पानाथ बाबू ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर लखनऊ से आये बसपा नेता नवेद रिज्वी, क्वार्डीनेटर इरफान मलिक, मंडल क्वार्डीनेटर राम मिलन भारती, जिलाध्यक्ष खेखर आजाद, इटवा के बसपा उम्मीदवार अरशद खुर्शीद, बांसी के उम्मीदवार लालचंद निषाद आदि उपस्थित रहे।

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!