इटवा तहसील में ठिठुर रहे गरीब, न अलाव न ही कम्बल वितरण, प्रशासन निष्क्रिय

December 24, 2019 1:32 PM0 commentsViews: 274
Share news

निजाम अंसारी

इटवा, सिद्धार्थनगर।  तहसील के मिश्रौलिया क्षेत्र के विभिन्न गांवों में तहसील प्रशासन द्वारा भीषण ठंड के मौसम में अलाव की व्यवस्था न होने व जरुरतमंदों को कम्बल वितरण न होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त हो गया है।क्षेत्रवासियों ने युवा समाजसेवी मनोज अग्रहरि के नेतृत्व में सोमवार को इटवा तहसीलदार अरविन्द कुमार से मिलकर उन्हें अलाव व कम्बल वितरण की व्यवस्था करवाने  हेतु ज्ञापन सौंपा।

क्षेत्रवासियोंं ने बताया कि जब पूरे जनपद में संबंधित तहसील प्रशासनों द्वारा अलाव व कम्बल वितरण की व्यवस्था किया जा रहा है तो इटवा तहसील प्रशासन द्वारा क्यों नहीं। मौजूदा समय में जब क्षेत्र सहित पूरा जनपद भीषण ठंड की चपेट में है तब भी मिश्रौलिया क्षेत्र के गैसड़ा कुटी,मिठौवा,मिश्रौलिया,गोनरा,मधवापुर, गौरडीह,बेलवा,बढ़या,कनकटी आदि गांवों व चौराहों के सार्वजनिक जगहों पर अलाव की व्यवस्था होनी चाहिए।

इस मौके पर रंगीलाल सोनी, गुड्डू गुप्ता, राम उग्रह अग्रहरि, शिवलाल,अफसार अहमद, लालजी यादव, अमीरुल्लाह, ओम, शिवम मौजूद रहे। इस संबंध में इटवा के तहसीलदार अरविन्द कुमार ने कहा कि अलाव की व्यवस्था के लिए राजस्व निरीक्षक को कह दिया गया है।कंबल वितरण के लिए भी नाम चयन के लिए कहा गया है।

 

 

 

 

Leave a Reply