शुक्रियाः भयानक ठंड से कापते गरीबों को कंबल देकर पहंचाया सुकून

December 28, 2019 12:56 pm0 commentsViews: 202
Share news

इसरार अहमद

इटवा, सिद्धार्थनगर।  मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के उड़वलिया टोला सोनबरसा के समाजसेवी रंगीलाल सोनी ने सैकड़ों गरीबों को ठंड से बचाव के लिए कंबल का वितरण किया। कंबल पाते ही गरीबों और असहायों के चेहरे खिले। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इंसानियत की हिफाजत करना ही सच्ची मानव सेवा है।

गत दिवस वहां आयोजित एक कार्यक्रम में रंगीलाल ने भयानक ठंड से परेशान सैकड़ों गरीबों और असहायों को कमबल वितरित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा संसार में गरीबों की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। समाज के समर्थवान लोग या प्रयास जरूर करें कि कोई परिवार ठंड से मरने ना पाए। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि गरीबों की सेवा करने का अवसर मिल रहा है!

युवा समाजसेवी मनोज अग्रहरि ने कहा कि रंगीलाल जी द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्य व गरीबों और असहायों को कंबल वितरण से हम सभी को सीख लेनी चाहिए और हमेशा गरीबों की मदद में आगे आना चाहिए।

कार्यक्रम में  मनोज अग्रहरी, इसरार अहमद, विनय सोनी,राम उग्रह अग्रहरि,   पूर्व प्रधान हरिराम सोनी के मौजूदगी में सैकड़ों लोगों लोगों में कंबल वितरण किया गया जिसमें सोहबाती, किसलावसी,तसरीफुन्निषा,  सुमित्रा, अजानुल्लाह, छबीलाल, पंचम, यशोदा, बदरूननिशा, मुल्हरा मुस्तुफा,  मनरावती, कलपन, सैहबाती अदि शामिल रहे।

 

 

(94)

Leave a Reply


error: Content is protected !!