डॉ भास्कर शर्मा ने पीएम को पत्र लिख कर होम्योंपैथ चिकित्सकों की सेवाएं लेने की अपील की

March 28, 2020 12:56 pm0 commentsViews: 628
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। इस समय पूरा विश्व नोबल कोरोना वायरस (COVID19)से जूझ रहा है lअभी तक नोबेल कोरोनावायरस से निपटने के लिए किसी प्रकार का टीकाकरण या निश्चित दवा का प्रयोग नहीं हो रहा है l बचाव ही एकमात्र विकल्प है ।

ऐसी स्थिति से निपटने के लिए सिद्धार्थनगर के वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ भास्कर शर्मा ने दिनांक 27 मार्च 2020 को माननीय प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर अनुरोध करते हुए अवगत कराते हुए कहा कि होम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति किसी रोग का इलाज नहीं बल्कि रोगी का इलाज करता है l होम्योपैथी चिकित्सा पद्धति से मरीजों के लक्षणों को ध्यान में रखकर इलाज किया जाता है ।

कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति में संक्रमण के अलग-अलग लक्षण पाए जाते हैं ऐसी स्थिति में नोबेल कोरोनावायरस (COVID19) से संक्रमित कुछ मरीज का इलाज करने के लिए कुशल होम्योपैथिक चिकित्सकों द्वारा भी कराया जाए lअंत में डॉ भास्कर शर्मा ने माननीय प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करते हुए यह भी कहा की कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए होम्योपैथी के कुशल चिकित्सकों की देखरेख में करोना से पीड़ित मरीजों का इलाज करने के लिए एक मौका देंl शायद कोरोनावायरस से निपटने में होम्योपैथी काफी कारगर सिद्ध होl

 

 

(590)

Leave a Reply


error: Content is protected !!