संतोष पासवान की दावेदारी से वार्ड नंबर 10 में सियासी हलचल तेज

March 14, 2021 12:36 PM0 commentsViews: 657
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। वर्तमान त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ गईं हैं प्रत्याशियों ने भी अपनी हलचल तेज कर दी है। फिलहाल जिला पंचायत के वार्ड नम्बर 10 (कठेला क्षे़त्र) से युवा समाजसेवी संतोष पासवान के लड़ने की खबर से वहां की सियासी हलचल अपेक्षकृत तेज हो गई है। क्षेत्र के नुक्कड़ों, चौराहो, चाय पान की दुकानों पान प्रत्याशियों और चुनावी चर्चे तेज हो गये हैं।

जिला पंचायत चुनावों में बढ़नी विकास खंड अंतर्गत ग्राम पडरिया परसा वर्तमान में कठेला निवासी युवा नेता व समाजसेवी संतोष पासवान ने वार्ड नं0 10 से जिला पंचायत सदस्य के रूप में चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी को पेश किया है। संतोष मुखर व्यक्तित्व सरल स्वभाव और दशकों की राजीनीतिक सीख व जनता के बीच लोकप्रियता के साथ ही आम जनमानस में मजबूत पकड़ भी रखते हैं।

संतोष पासवान के वार्ड नं0 10 से दावेदारी पेश करने से अन्य प्रत्यशियों के चुनावी गुणा गणित में बदलाव स्वाभाविक रुप से दिखने लगा है। चुनावी समीकरण तेजी से बदलने के संकेत मिलने लगे हैं।  एक बात बात चीत के दौरान संतोष ने बताया कि वह जमीनी स्तर पर चुनाव लड़ रहे हैं और जनता के सहयोग से आने वाले दिनों में वह गरीब, शोषित व असहाय लोगों की आवाज बनने के लिए चुनाव मैदान में उतर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कमजोर लोगों के अधिकारों को सुनने वाला कोई नहीं है। विभिन्न राजनीतिक दल के प्रतिनिधि उन्हें केवल गुमराह करने का काम करते हैं।  ऐसे में जनता के बीच पहुँच कर उनके दुख सुख में राजनीति से परे हटकर भागीदार बनना समय की जरूरत है। इसके लिए जिला पंचायत का सदन में पहुंचना भी अतिवार्य है। इसके बिना अ

Leave a Reply