नेपाल वार्डर पर कट्टा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

May 6, 2016 9:21 pm0 commentsViews: 924
Share news

ओजैर खान

pistal
बढ़नी, सिद्धार्थनगर। मुकामी टाउन से सटे नेपाल बार्डर के नो–मेन्स लैंड पर मुकामी पुलिस ने संयुक्त पेट्रोलिंग के वक्त एक व्यक्ति को कट्टे कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़ा गया बदमाश महाराजगंज जनपद का निवासी बताया गया है।

खबर है कि बढ़नी और नेपाल के कृष्णानगर टाउन के बीच बने बार्डर पर पिलर संख्या ५६८ के पास आज दिन में ११ बजे पुलिस और सएसबी की संयुक्त टीम ने एक संदिग्ध आदमी को रोक कर उसकी जामा तलाशी ली। पुलिस ने उसके पास से एक अदद कटटा व कारतूस बरामद किया।

बताया जाता है कि मुखबिर की सूचना पर  आज लगभग ११ बजे संयुक्त टीम ने नेपाल की ओर से आते समय एक आदमी को रोका।  तलााशी के दौरान टीम ने उसके पास से एक बारह बोेर का कट्टा व एक जिन्दा कारतूस वरामद हुआ ।पकडे गये व्यक्ति ने अपना नाम महेंद्र साहनी पुत्र रामराज साहनी निवासी तिकोनिया थाना पुरंदरपुर जिला महराजगंज वताया ।

महेन्द्र असलहा कहाँ से लाया,  कहाँ और क्यूँ ले जा रहा था,क्या महेंद्र का क्या अपराधिक इतिहास है? इन सब सवालों का जवाब पुलिस अभी खंगाल रही है ।  टीम मे एसएसवी के एसआई ओ जात्रा सिंह,  हेड कांस्टेबिल जयन्त, दुर्गेश चौबे सहित बढनी चौकी इन्चार्ज हरिनरायन दीक्षित,  कांस्टेबिल अमर नाथ यादव आदि शामिल रहे ।

 

(13)

Leave a Reply