कट्टे से घायल कर व्यापारी से सरेशाम हजारों की लूट, बदमाश फरार

July 21, 2019 1:32 PM0 commentsViews: 1311
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थाना क्षेत्र के मुसहरी- पलटादेवी मार्ग पर कट्अे के बट से घायल कर एम व्यापारी के चौदह हजार नकदी समेत अल्य सामान लूट पाट की कई। गत रात लगभग आठ बजे रात में हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी ठायी हुई है। समाचार लिखे जाने तक तीनों लुटेरे फरार हैं। पीड़ि व्यापारी का नाम विशाल गुन्ता है वह उसी थाना क्षेत्र के ग्राम शिवनगर का रहने वाला है।

बताया जाता है कि ग्राम सभा पल्टा देवी टोला शिवनगर का निवासी विशाल गुप्ता,ग्राम सभा रमावापुर टोला मुसहरी चौराहे पर किराने की दुकान करता था। वह रोज दुकान को बन्द कर आता जाता था, रोज की तरह वह गत रात्रि  में आठ बजे दुकान बन्द कर साइकिल से पल्टा देवी शिवनगर लौट रहा था, मगर वह  जैसे ही मुसहरी और पल्टा देवी के बीच बबूल की झड़ियो के पास पहुँचा, तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे दबोच लिया। एक बदमाश ने  कट्टे के बल पर जेब से 14000 हजार,एक टार्च, मोबाइल सब छीन लिए ।  इसके बाद उसे कट्टे के बट से मार कर घायल किया और बाइक से फरार हो गये।

बाद में उसने किसी तरह पल्टा देवी पुलिस चौकी पर फोन कराया। ,चौकी प्रभारी शभाशंकर यादव ने मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का जायजा लिया।सुबह शनिवार को विशाल गुप्ता के भाई सुनील गुप्ता ने पल्टादेवी पुलिस चौकी पर तहरीर लिखकर कार्यवाई की माग की।, वही चौकी प्रभारी शभाशंकर यादव ने बताया कि अभी तक इस घटना में तहरीर नही मिली है, रात में सूचना पर जायजा लिया गया था। इसके पूर्व भी कई बार घटना क्षेत्र से लगायत इलाकों में समय समय पर  लुटेरे इस प्रकार की   घटना को अंजाम देते रहे हैं।

 

 

Leave a Reply