15 नये कोरोना पीड़ित, जिले के विधायक/ स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पाजिटिव हुये, अब तक 11 मौतें

July 24, 2020 2:59 pm0 commentsViews: 1797
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले में कोरोना पाजिटिव के रूप में 15 कोरोना पीड़ितों की पहचान और हुई है। इस प्रकार कोरोना संकमित मरीजों की तादाद 490हो गई है। सबसे बड़ी खबर है कि बांसी के विधायक/ सूबे के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पीड़ित पाये गये हैं। अब तक कोरोना से मरने वालों की तादाद 11 हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बांसी विधानसभा क्षेत्र के विधायक तथा प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजा जय प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जांच रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इस बारे में स्वास्थ्यमंत्री का कहना है कि गुरुवार को उन्हें बुखार महसूस हुआ, जिस पर उन्होंने अपनी जांच कराई । रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली।

 उनका मानना है कि तमाम स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों की लगातार जांच के चलते स्वास्थ्य मंत्री संक्रमित हुए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सिद्धार्थनगर जिले के लोग काफी दुखी हैं। लोगों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राजा जय प्रताप सिंह ने कहा है कि लोग परेशान ना हो ईश्वर की कृपा से वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

दूसरी तरफ सीएमओ कार्यलय से जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक जिले में आज कृल 15 व्यक्ति कोरोना पाटिव पाये गये हैं। इनमें 9 पीड़ित भारतीय स्टेट बैंक की डुमरियागंज शाखा के हैं। समझा जाता है कि वे कस्टमर के अधिक सम्पर्क में होने के कारण् स्ंक्रमित हुए हैं। इसके अलावा अन्य पेशेंट प्रताप पुर, नौगढ़, पथरा, शोहरतगढ़ आदि क्षेत्रों के हैं। लोगों का कहना है कि सिद्धार्थनगर नगर में अब कोरोना सामुदायिक रूप ले रहा है।

बता दें कि जिले में 490 व्यक्ति कोराना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 360 ठीक हो चुके हैं और 162 इलाज करा रहे हैं। जबकि कल एक और मौत होने से कोरोना से मरने वालों की तदद 11 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग का कहना ह कि अब पहले की अपेक्षा और सावधानी बरतने की जरमरत है।

(1729)

Leave a Reply


error: Content is protected !!