कायस्थ महासभा की बैठक में चित्रांश समाज को राजनीतिक भागीदारी कम मिलने पर चिंता

April 10, 2018 1:06 pm0 commentsViews: 311
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की तहसील इकाई की बैठक में कायस्थ समाज को यथोचित भागीदारी न मिलने पर चिंता व्यक्त करते हुए सभी चित्रांशों से इसके लिए प्रयास की अपील की गई है। इसके अलावा टाउन में महाराज चित्ऱगुप्त जी के मंदिर निर्माण का भी संकल्प लिया गया।

उपनगर के बंधन मैरिज हाल में सम्पन्न हुई बैठक में कायस्थ महासभा के अध्यक्ष पप्पू श्रीवास्तव ने कायस्थ एकता की बात करते हुए टाउन में महाराज चित्रगुप्त जी के मंदिर की स्थापना के लिए बल दिया। जिस पर महेश कुमार श्रीवास्तव ने जमीन देने की घोषणा की। उनकी घोषणा का करतल ध्वनि से स्वागत करते हुए लोगों ने शीघ्र मंदिर निर्माण का संकल्प लिया। अध्यक्ष ने कहा कि  शिलान्यास की घोषणा उचित अवसर पर कर दी जायेगी।

इस अवसर में कायस्थ समाज के उन्नयन पर चर्चा चलने पर महासभा के तहसील महामंत्री दिनेश उर्फ छोटे श्रीवास्तव ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों द्धारा चित्रांश समाज को सत्ता में उचित भागीदारी न देने के करण कायस्थ समाज का नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ता में भागीदारी पाने के लिए हमें राजनैतिक रूप से मुखर और सजग रह कर अधिक भागीदारी प्राप्त करना होगा। क्योंकि सत्ता ही विकास की असली चाभी है।

इस अवसर पर अवधेश श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, भोला श्रीवास्तव, रमेश चन्द्र श्रीवास्तव, बबलू श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, सुरेश श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव, पिंकू श्रीवास्तव, विष्णू श्रीवास्तव, संतोष श्रीवास्तव, डेजी श्रीवास्तव व राम कुमार श्रीवास्तव आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिप्रसाद श्रीवास्तव ने तथा संचालन कृष्ण मोहन श्रीवास्तव ने किया।

 

 

 

(165)

Leave a Reply


error: Content is protected !!