कायस्थ समाज की बैठक में श्रीचित्रगुप्त मंदिर के विकास पर विचार-विमर्श

July 31, 2022 4:26 pm0 commentsViews: 69
Share news

चित्रगुप्त मंदिर समिति के नाम से संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने पर सहमति

मंदिर परिसर में पेयजल, सुलभ शौचालय, पथ प्रकाश के इंतजाम पर चर्चा

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय स्थित भगवान चित्रगुप्त मंदिर के विकास को लेकर कायस्थ समाज की बैठक हुई। इस मौके पर मंदिर समिति का रजिस्ट्रेशन कराने समेत मंदिर परिसर में शुद्ध पेयजल, पथ प्रकाश, सुलभ शौचालय, मंदिर के पहुंचने वाले प्रमुख मार्ग पर मुख्य द्वार बनवाने जैसे बिंदुओं पर चर्चा हुई।

रविवार को विकास भवन से सटे निर्मित भगवान चित्रगुप्त मंदिर पर कायस्थ समाज की बैठक हुई। बैठक में भगवान चित्रगुप्त मंदिर समिति का सर्वसम्मत से गठन किया गया। समिति के वरिष्ठ अधिवक्ता देवानंद श्रीवास्तव को अध्यक्ष, सभासद धनंजय सहाय उपाध्यक्ष, अभय श्रीवास्तव महामंत्री, डॉ. केशव कुमार श्रीवास्तव महामंत्री, अरुण कुमार श्रीवास्तव संप्रेक्षक, संजीव श्रीवास्तव मीडिया प्रभारी चुने गए।

इसके अलावा 11 लोगों को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में नाम पर विचार हुआ। संस्थापक, अजीवन, सामान्य सदस्यों की सदस्यता के लिए समाज के लोगों से संपर्क करने पर भी चर्चा हुई। बैठक में मंदिर के विकास की दिशा में शुद्ध पेयजल, सुलभ शौचालय, पथ प्रकाश, मुख्य द्वार पर गेट बनवाने पर चर्चा हुई। सामूहिक रूप से इन बिंदुओं पर सदर विधायक, नगर पालिका सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष से मिलकर मौखिक के साथ लिखित रूप से अवगत कराने का निर्णय लिया गया।

इस मौके पर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के अलावा प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, लाल आनंद प्रकाश, सुजीत श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, सुधीर श्रीवास्तव, सुदीप श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

(47)

Leave a Reply


error: Content is protected !!