बाबा साहेब के नाम पर सभी गैर भाजपा सरकारें करती हैं राजनीति– शिव प्रताप शुक्ल

April 14, 2018 3:58 pm0 commentsViews: 337
Share news

— मायावती को सीएम, रामनाथ को राष्ट्रपति भाजपा ने बनाया, गरीबों की चिंता विपक्ष को नहीं- मंत्री

— बाबा साहब डा. भीमराव अबेडकर को सच्ची श्रधांजलि हमारी योगी और मोदी सरकार दे रही है।

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भारत सरकार के वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा है कि भारत में पिछडों व दलितों को आगे बढ़ाने का कार्य भाजपा सरकार के दौरान में ही हुआ है। गैर भाजपा सरकारें सिर्फ बाबा साहब के नाम पर वोट की राजनीति करती हैं। डा. अंबेडकर को भारत रत्न का सम्मान, रामनाथ कोविंद को राष्टपति और मायावती को मुख्यमंत्री भाजपा ने ही बनाया है।

शुक्ल जिले के सदर तहसील परिसर में बाबा साहब डा० भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयन्ती और भाजपा सरकार के एक साल पूर्ण होने के अवसर पर जिलास्तरीय लोक कल्याण मेला व लाभार्थी सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि सबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की अन्य किसी सरकारों से कोई तुलना नहीं है। आज मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा देकर छूआ छूत को समाप्त करने का काम किया हे।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने पूरे देश में जनधन योजना से खाते खुलवाये, मुद्रा योजना द्वारा 11 करोड़ परिवारें को रोजगार दिया, स्टैंडअप योजना के तहत दस लाख एक करोड़ तक लोन देना आदि योजनाओ से लोग लाभ उठा रहे है। मोदी के आगे पीछे कोई नही है इसलिए वे भारत की जनता को आगे लाने का काम कर रहे हे। आने वाले लोक सभा में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि  व जिले के सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि बाबा साहब डा. भीमराव अबेडकर को सच्ची श्रधांजलि हमारी योगी और मोदी सरकार दे रही है। अभी तक जितने प्रधान मंत्री हुए केवल पर्लियामेंट में एक तस्वीर लगाकर माल्र्यापर्ण किया करते थे लेकिन मोदी और योगी सरकार ने पहली बार धूमधाम से अम्बेडकर जयंती मना रही है।

इससे पहले डुमरियागंज के विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज् हम लोग अंबेडकर की मूर्तियों पर ग्रिल लगा रहे हैं, ताकि भविष्य में फिर कोई बवाल मूर्ती तोड़ने का न हो। नगर पलिका परिषद सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने वित्त मंत्री का स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाधिकरी कुणाल शिल्कू, पुलिस अधीक्षक डा० धर्मवीर सिंह, सीओ सदर और लाइन, एसडीएम सदर, हियुवा के अखण्ड प्रताप सिंह, सभासद फतेबहादुर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंवर, बृज बिहारी मिश्रा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साधना चौधरी, नेता हरिशंकर सिंह, लवकुश ओझा, सदर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजू सिंह, कन्हैया पासवान सहित कई लोग रहे। वित्त मंत्री ‘द्वारा  सैकड़ों लाभार्थीयों को जिन्हें विभिन्न विभागों के चेक व अन्य कई प्रमाण पत्र वितरित किये गये।

 

 

 

 

(193)

Leave a Reply


error: Content is protected !!