सांसद पाल ने बांटी राहत सामग्री, बाढ़ अध्ययन दल लाने का दिया आश्वासन

August 28, 2017 8:01 PM0 commentsViews: 263
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। इटवा विधानसभा के खुनियांव विकासखण्ड के सोनौली सिकरी डीह और गोनरा बड़े डीह के बाढ़ पीडितों में साड़ी और राहत सामग्री का वितरण डुमरियागंज लोकसभा के बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने किया। सैकड़ों बाढ़ पीड़ित महिलाओं को साड़ी और राहत सामग्री वितरण के लिए सांसद ने इन लोगों तक पहुँचने के लिए नाव का सहारा लिया। नाव से सांसद बाढ़ ग्रस्त गावों तक पहुँचे और बाढ़ पीडितों को कुछ हद तक राहत पहुचाने का प्रयास किया।

इस अवसर पर सांसद पाल ने कहा कि वह प्रयास करेंगे की केन्द्र से बाढ अध्ययन दल भी जिले में आये। ताकि जिले की बड़ी समस्या का निदान खोजा जा सके। इस दौरान सांसद के साथ ग्रीश मिश्रा,भृगु निषाद,रामबरन यादव, कैलाश सिंह, बालमुकुन्द पान्डेय, सागर चौधरी, मुनेश्वर जायसवाल, शैलेन्द्र सिंह, अखिलेश मौर्या, जहीर सिद्दीकी, मनोज बाबा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारे इटवा रिपोर्टर एम आरिफ के अनुसार रविवार को सांसद जगदम्बिका पाल के नेतृत्व में तहसील क्षेत्र के ग्राम बुढ्ढी खास में राहत शिविर लगाकर आसपास के बाढ़ प्रभावित गांवों के पीड़ितों को राहत सामग्री बांट कर उनके दुख दर्द को जाना।

इस अवसर पर सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की सेवा पुण्य का कार्य है। जहां दलगत भावना से उपर उठकर पीड़ितों की सेवा करने में लोगों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।
राहत वितरण में हरिशंकर सिंह, बालमुकुन्द पाण्डे, पंकज सिंह, सागर चौधरी, रामकृपाल चौधरी,संजय सिंह,प्रताप सिंह, माधव यादव, मक़सूद आलम , रामबरन यादव,गिरीश मिश्र,भृगुनाथ त्रिपाठी,आदि कार्यकर्ता गण व ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Leave a Reply