मजा मारा व्यापारी ने और जेल गया बेचारा गरीब गयासुद्दीन

June 24, 2017 2:37 pm0 commentsViews: 1604
Share news

एम.आरिफ

arif

इटवा, सिद्धार्थनगर। मिटी तेल के थोक व्यापारी के साथ के यहां बैठने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि गयासुद्दीन नामक व्यक्ति वहां मिट्टी के तेल की ब्लैक मेलिंग करता है। इस गिरफ्तारी की राजनीतिक कारणों से बड़ी चर्चा है।

बताया जाता है कि इटवा बाजार के गनवरिया स्थित एक मिटटी तेल के थोक विक्रता के यहां कल स्थानीय विधायक डा. सतीश द्धिवेदी ने औचक निरीक्षण किया , तो वहाँ पर गयासुद्दीन नाम का व्यक्ति बैठा मिला l जिसके बारे में क्षेत्र की जनता कई दिनों से शिकायत करती थी की मिट्टी के तेल का उठान करने वालों से अवैध वसूली करता है l विधायक ने तुरंत थानाध्यक्ष इटवा गिरजेश उपाध्याय को बुलाया और गयासुद्दीन को पुलिस के हवाले किया l

सवाल यह है कि क्या पुलिस किसी दुकान पर बैठे व्यक्ति को पकड़ सकती है, जबकि वह केवल दुकान पर बैठा पाया गया था। अगर गयासुद्दीन द्धारा धन वसली की शिकायत सही है तो मतलब साफ है कि पकड़ा गया व्यक्ति उस दूकानदार से मिल कर ही वसूली कर सकता है। अन्यथा तेल उठान करने वाला उसे अकारण पैसे थ्यों देगा। ऐसे  में दुकानदार को माफ कर देने और गरीब आदमी को गिरफ्तार करने से लोग सरकारी मंशा पर सवाल उठा रहे हैं।

 

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!