तीन लडके क्या करेंगे? बीजेपी गुजरात ही नहीं यूपी की 80 लोकसभा सीटें भी जीतेगी– केशव मौर्य

October 24, 2017 4:14 PM0 commentsViews: 880
Share news

… केशव ने सपा शासन में निर्मित खजूरडांड घाट के पुल का किया लोकार्पण,  कहा– हम ही शिलान्यास और हम ही लोकार्पण करेंगे 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव  प्रसाद मौर्य ने कहा है कि यूपी में दो लडके, जिनमें एक सीएम भी थे, मिल कर भाजपा को सत्ता में आने से नहीं रोक पाये तो तीन युवा चेहरे मिल कर दशकों से  गुजरात की सत्ता में जमी भाजपा को क्या उखाड़ पायेंगे। गुजरात में भाजपा फिर सरकार बनाने जा रही है। तीन लड़कों से उनका उनका आशय राहुल गांधी, गुजरात के हार्दिक पटेल और जिगिनेश मवानी से था।

 केशव मौर्य आज सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज क्षेत्र के तिगोडवा व खजूरडांड  में  आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। वह बूढी राप्ती नदी पर खजूरडांड पुल का लोकार्पण करने आये थे।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि  हम गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के साथ नगर  निकायों केचुनाव में भी जीत हासिल करेंगे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी के नगर निकाय चुनाव के साथ गुजरात, हिमांचल आदि के चुनाव तो भाजपा जीतेगी ही, भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव भी जीतेगी और यूपी की सभी 80 लागसभा सीटें फतह करने में कामयाब होगी।  विपक्ष का पता नहीं चलेगा। पूरे देश में मोदी जीे के प्रति लहर है। लोग विपक्ष की बात सुनना भी नहीं चाहते।

उन्होंने यूपी में कानून व्यवस्था कोठीक बताते हुए कि कि प्रदेश में अपराध कम हुए हैं। अपराधीया तोमारेगये हैं या जेल की सलाखों के पीछे हैं। आम जनता सुरक्षित है और सुख की नींद सो रही है।  पिछली सरकार केसमय जंगल राज बन गया उत्तर प्रदेश में अब अपराधी भागे भागे फिर रहे हैं। सरकार परीक्षाओं को नकल  विहीन करेगी और प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करेगी।

डिप्टी सीएम ने यह  भी कहा  पूरे प्रदेश में यह संदेश जाना चाहिए कि यह सरकार सिद्धार्थनगर सहित किसी भी क्षेत्र को विकास में पीछे नहीं रहने देंगी। सांसद और विधायक विकास की जो भी योजनाएं देंगे और धन मांगेंगे, उसे पूरा किया जायेगा।  हम विकास कि लिए प्रतिबद्ध औरसंकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सबकासाथ और सबका विकास पूरी गंभीरता से किया जा रहा है।

 किसानों की बात करते हुए केशव मौर्य ने दावा किया कि  सरकार ने प्रदेश के गन्ना किसानों का 24 हजार करोड़ का बकाया भ्रुगतान किया है। 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ करोड रुपया माफ किया है। इस सरकार को किसानों का हिमायती बताते हुए उन्होंने कहा कि इस बार किसान जितना भी धान पैदा करेगा सब धान क्रय केन्द्रों के माध्यम से सरकार द्धारा खरीदा जायेगा। किसी के भुगतान में दिक्कत नहीं आने दी जायेगी।

 इससे पूर्व उन्होंने कपिलवस्तु  विधान सभा क्षेत्र स्थित खजूरडांड पुल का उद्घाटन किया और कहा कि योजनाओं का हम ही शिलान्यास करेंगे और हम ही उद्घाटन भी करेंगे। कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल ने केशव मौर्य का स्वागत किया। उन्होंने  क्षेत्र के विकास कार्यों पर प्रकाश डाला तथा शीघ्र   कराये जाने वाले विकास का खाका भी पेश किया।

इस अवसर पर  बासी के विधायक व आबकारी मंत्री जयप्रताप सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष रामकमार कुंवर, विधायकगण राघवेन्द्र सिंह, सतीश द्धिवेदी,श्यामधनी राही, अमर सिंह चौधरी सहित पार्टी के नेता दिलीप चतुर्वेदी, लवकुश ओझा,  आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

Leave a Reply