क्रिकेट टूर्नामेंटः जलापुरवा को 1विकेट से हरा कर केवटलिया अगले दौर में

December 9, 2020 2:21 pm0 commentsViews: 185
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। बढ़नी ब्लॉक के केवटलिया में चौहान क्रिकेट क्लब केवटलिया के तत्वावधान आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में केवटलिया ने जलापुरवा को रोमांचक मैच में 1 विकेट से पराजित कर अगले दौर में जगह बनाया।

उद्घाटन मैच में केवटलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।जलापुरवा की टीम पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 7 विकेट खोकर 58 रन बना पाई। जवाब में केवटलिया की टीम ने रोमांचक मैच में आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर 9 विकेट के नुकसान पर 59 रन बनाकर मैच जीत लिया और अगले दौर में जगह बना लिया। केवटलिया के खिलाड़ी अभिषेक चौहान को उनके शानदार 23 रन  बनाने के साथ 2 विकेट भी लेने के कारण मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इसके पूर्व क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन औदही कलां के प्रधान प्रतिनिधि मयंक शुक्ल ने किया।उन्होंने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। सामाजिक समरसता स्थापित करने का सबसे बढ़िया साधन खेल है। जिस प्रकार खिलाड़ी बिना किसी भेदभाव के अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करता है, उसी प्रकार समाज में भी लोगों को बिना किसी भेदभाव के अपना कार्य करना चाहिए। इस मौके पर बीडीसी सगीर चौधरी, आयोजक जितेंद्र चौहान, सुरेंद्र चौहान, अशोक पासवान, पिंटू मौर्य, कृष्णा चौहान, शैलेश चौहान, शंभू चौहान आदि मौजूद थे।

(135)

Leave a Reply


error: Content is protected !!