रिश्तेदारी में आया युवक, युवती को लेकर फरार, अरेस्ट हुआ, जेल गया

May 24, 2022 12:27 pm0 commentsViews: 977
Share news

अजीत सिंह

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शादी का झांसा देकर युवती को अगवा करने के आरोपी को चिल्हिया पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आकाश नाम का युवक गिरफ्तारी के वक्त कपिया चौराहे से कहीं अन्यत्र फरार होने की जुगत में था कि दबोच लिया गया। पूछताछ करने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

चिल्हिया थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया पिछले सप्ताह थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के पिता थाने पर तहरीर दिए थे कि मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव का अकाश नामक युवक मेरे गांव में रिस्तेदारी में आया था। उसने मेरी पुत्री को बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर भगा ले गया है। उसी तहरीर के आधार पर युवक के विरुद्ध पास्को एक्ट व अपरहण सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही थी।

सोमवार को सूचना मिली कि वह कपिया चौरहे के पास मौजूद है और कहीं भागने की जुगत में है। इसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर ली। उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से युवक को जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी टीम में एसएसआई नंदा प्रसाद आदि शामिल रहे। वैसे गांव में यह भी चर्चा है कि यह आपसी प्रेम का मामला है, जिसे अपहरण  का रूप दे दिया गया है।

 

 

(963)

Leave a Reply


error: Content is protected !!