पूर्व प्रधान राजेश चौधरी की गुमशुदगी से गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम, दो हिरासत में

May 24, 2018 12:44 pm0 commentsViews: 805
Share news

 

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। ढेबरूआ थाना क्षेत्र के  ग्राम मधवानगर  निवासी पूर्व प्रधान  राजेश चौधरी के 21मई की सुबह गायब होने पर पुत्र सुनील द्वारा मंगलवार को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज के बाद कोई सुराग न लगने व ढेबरूआ पुलिस की निष्क्रियता मान राजेश के सैकड़ों समर्थकों ने बुधवार को थाने का घेराव कर घंटो रोड जाम  किया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर मामले के पर्दाफाश की माँग भी की। जाम की सूचना पर भाजपा नेत्री साधना चौधरी अपने समर्थकों सिद्धार्थ पाठक ,सुनील अग्रहरि, पप्पू पाठक आदि को लेकर जाम स्थल पर आकर एसओ अखिलानंद उपाध्याय से वार्ता किया। एसओ के 48 घंटे के अंदर मामले के पर्दाफाश के आश्वासन पर ग्रामीणों ने रोड जाम हटाया ।

सुनील ने बताया कि थाना क्षेत्र के घरूवार निवासी शिवपूजन यादव से जमीन खरीद फरोख्त का बकाया आठ लाख में से पाँच लाख रू देने को मेरे पिता का बकाया था। जिसे देने के लिए रविवार को शिवपूजन ने सुबह बुलाया था।

सुनील के मुताबिक घर से नकलने के समय पिता ने परिवार को बताया कि शिवपूजन व उसके पार्टनर  इम्तियाज से हिसाब लेने जा रहा हूँ।   पिता अपनी वाईक TVS  स्पोर्ट सफेद कलर यूपी55यू 6190से अपनी मोबाइल नंबर 9453656267 को लेकर अकेले घरूवार चले गये।  शाम तक नहीं लौटने पर उनके मो०पर संपर्क करने पर अभी तक स्वीच आफ बता रहा है । तमाम रिश्तेदारों व संभावित जगहों पर तलाश करने पर पिता का कोई सुराग अब तक नहीं लगा है । परिवार जनों व समर्थकों में तमाम आशंकाएँ उमड़  रही हैं । वहीं पत्नी व माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

उक्त संबन्ध मे एसओ अखिलानंद उपाध्याय ने बताया नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर मिलने के तुरंत बाद दोनो को थाने पर बैठाया गया है पूछताछ जारी है बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश किया जायेगा ।

 

(558)

Leave a Reply


error: Content is protected !!