किसानों के हित के लिए अंत तक लड़ेंगे: डॉ. चंद्रेश

October 12, 2020 12:29 pm0 commentsViews: 183
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। किसान बड़ी ही मेहनत की पूंजी लगाकर प्राकृतिक आपदाओं से जूझते हुए अपनी फसल तैयार करता है। ऐसे समय जब इसकी उपज का सही और अधिकतम मूल्य दिलवाना सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए तभी सरकार द्वारा किसान विरोधी कृषि बिल का लाया जाना सरकार में बैठे लोगों की सामंतवादी सोच को उजागर करता है। एमएसपी न देंना और किसान से न्यायालय जाने का अधिकार भी छीन लेना सरकार के असली चेहरे को उजागर करता है।

उक्त बातें डॉ. चन्द्रेश उपाध्याय ने कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। वह विधानसभा कपिलवस्तु के गांव खखरा में किसानों को धान की खेती की कटाई में श्रमदान करने के बाद लौटे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके प्रत्येक संगठन का हर एक कार्यकर्ता किसानों के साथ है। कांग्रेस सेवा दल ने पिछले दिनों में किसानों से मिलकर उनके हित में बहुत काम किया है और आगे भी करता रहेगा। कांग्रेस पार्टी कृषि बिल का विरोध तब तक जारी रखेंगे जब तक सरकार इस दमनकारी बिल को वॉपस नहीं ले लेती।

सेवा दल के कार्यकर्ताओं द्वारा खेत की कटाई करते समय किसान कमलेश लोधी व कार्यकर्ता दिनेश चौबे, बृजभूषण वर्मा, ऋषभ श्रीवास्तव, सर्वेश यादव, विकास यादव, डॉ. अरविंद शुक्ला आदि मौजूद रहे।

(172)

Leave a Reply


error: Content is protected !!