अन्नदाता के अधिकार की अनदेखी ठीक नहीं, शहीद किसानों को 10 लाख दे सरकार- उग्रसेन सिंह

January 4, 2021 7:01 PM0 commentsViews: 229
Share news

निज़ाम अंसारी/ओजेर खान


शोहरतगढ़/बढ़नी, सिद्धार्थनगर। मड़नी में समाजवादी घेरा कार्यक्रम के तहत चौपाल लगा कर किसानों को जागरूक किया गया। किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी नेता उग्रसेन सिंह ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार किसानों के हितों की अनदेखी कर रही है, किसान अपने हक की आवाज उठा रहे हैं, तो ताकत के बल पर उसे दबाया जा रहा है। किसानों को उनके फसल का वाजिब मूल्य मिलना चाहिए। किसानों के मागों को अविलम्ब सरकार को मानना चाहिए।

सभासद निज़ाम अहमद ने कहा कि जो किसान आंदोलन में शहीद हुए हैं, सरकार को उनके परिवार के लोगों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देनी चाहिए। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अल्पसंख्यक अध्यक्ष मो. इब्राहिम ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार किसानों की समस्याओं को दूर करने में विफल रही है। किसान परेशान है, किसान बोर्ड बना कर सरकार को किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाना चाहिए।

कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्र तिवारी ने किया। कार्यक्रम में आशीष अग्रहरि, कमर आलम, अनुज, जमील अहमद, अहमद, गोपाल, गुड्डू, मजहर खान, आरिज खान कर्तव्य यादव, मकबूल, हरिनरायन यादव, मन्नान, अमीर अहमद, मोहम्मद ज़ुबैर, जलाल अहमद, मोहम्मद रफीक, शकील अहमद, मोहम्मद नईम, मोहम्मद शरीफ, गोपाल प्रसाद, वकील खान, पूर्व नौसेना अधिकारी गोपाल प्रसाद, रामु यादव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply