लाक डाउन की धज्जियां उड़ाने वाले आखिर कौन लोग हैं? आखिर क्या कर रही बढ़नी पुलिस?

April 23, 2020 1:04 pm0 commentsViews: 1068
Share news

 

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। कुछ नेताओं द्वारा डॉक्टरों की स्क्रीनिंग जनचेतना रैली का स्वागत करने के लिए लॉकडाउन का पूरी तरह से उल्लंघन किया जा रहा है। कोरोंना संकट के कारण पूरे देश में लाकडॉउन है, लॉकडाउन के चलते लोगों को घरों में रहने और  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। मगर कुछ लोग जन चेतना कार्यक्रम में नाम पर उपनगर में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ये भाजपा समर्थक बताये जाते हैं।

बताया जाता है कि इस समय नगर पंचायत क्षे़त्र बढ़नी में जनचेतना रैली का स्वागत किया जा रहा है। भाजपा जिला अध्यक्ष के मुताबिक ऐसा कोई निर्देश उनके जिले में नहीं दिया गया है, जबकि उस कार्यक्रम के स्वागतकर्ताओं को भाजपा का कैडर बताया जा रहा है। ऐसे में सवाल है कि यह लोग कौन हैं तथा उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रम की इजाजत कैसे मिली हुई है?

बताया जाता है कि इस वैश्विक महामारी के चलते जहां पूरे देश में लॉकडॉउन है, वहीं हर दिन लॉकडॉउन उल्लंघन के मामले भी सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में आज नगर पंचायत बढ़नी में भी अपने को भाजपा वर्कर बताने वाले कुछ नेताओं ने जन चेतना रैली के स्वागत के लिए भीड़ जुटाई।, जिसमें लगभग  45 स्वच्छ कार, डेढ़ दर्जन वर्दीधारी , दर्जनभर स्वास्थ्य कर्मी तथा आंगनवाड़ी व आशा बहुएं  भी शामिल थी ।

उक्त जन चेतना रैली में कई भाजपा नेता,  नगर पंचायत बढ़नी के अधिशासी अधिकारी, चेयरमैन, थानाध्यक्ष  ढेबरुआ, चौकी इंचार्ज बढ़नी एवं डॉक्टरों की टीम के साथ कई अधिकारी भी उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम में आखिर इन अधिकारियों के सामने लाकडाउन का पूरी तरह से उल्लंघन करते हुए देखा जा सकता है।

इस सम्बंध में प्रधानसंघ के ब्लाक अध्यक्ष कमर आलम का कहना है कि गरीब अपनी जरूरत से कहीं जाये तो पुलिस लाठी मारती है, जेल भेजती है, मगर जब से सियासी लोग कानून की धज्जी उड़ाती उड़ाते है तो मुक दर्शक बन जाता है।

 

 

(986)

Leave a Reply


error: Content is protected !!