मेरा परिवार स्वस्थ और सानंद है, एक दुखद खबर से भ्रमित न हों नर्वदेश्वर शुकल

July 16, 2022 12:32 pm0 commentsViews: 503
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री नर्वदेश्वर शुक्ल ने एक प्रसविज्ञाप्ति के माध्यम से सूचित किया है कि उनका परिवार स्वस्थ और सानंद है।किसी के साथ कोई अप्रिय घटना नहीं  हुई है। इसलिए उनके शुभेच्छुओं को किसी भ्रम में पड़ कर चिंता नहीं करना चाहिए।

उन्होंने जारी बयान में कहा है कि मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति के परिवार में कोई दुखद घटना घटित हो गई है, कई लोग उसे मुझसे जोड़कर मेरे पास सुबह से ही फोन कर मेरे और मेरे परिवार प्रति अपना स्नेह प्रकट कर रहे  है, मैं ऐसे सभी शुभ  चिंतकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए यह कहना चाहूंगा कि आप सब की कृपा और प्रभु के आशीर्वाद से मैं सपरिवार शकुशल हूं ।आपका सब स्नेह और आशीर्वाद हम सब पर बना रहे यही कामना है।

पता चला है कि बस्ती जिले के कांग्रेस के नेता नर्वदेश्वर शुक्ला के पुत्र की मौत हुई है। वे वर्तमान में कांग्रेस के नेता है तथाकिसान कांग्रेस के पदाधिकारी रहे है।  लगता हैकि समान नाम और पार्टी होने के कारण यहसित बनी तथा कांग्रेस ही नहीं विपक्ष के अनेक दिग्गज नेताओं के उनके पास फोन आने लगे तो उन्हें जाकर हालात का भान हुआ। ऐसी दशा में उन्हें स्पष्टीकरण देना पड़ा। याद रहे कि पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री श्री नर्वदेश्वर शुक्ल जिले के शोहरतगढ़ क्षेत्र के ग्राम बोहली के निवासी है तथा कांग्रेस शासन काल में दर्जा प्राप्त मंत्री रहने के अलावा पार्टी में बड़े बड़े पदें पर रहे हैं।

 

 

 

 

(486)

Leave a Reply


error: Content is protected !!