कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद करेगा अपना दल डा. उमेश सिंह

April 17, 2020 12:04 pm0 commentsViews: 143
Share news

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री  एवं वर्तमान सांसद अनुप्रिया पटेल जी के आदेश के अनुक्रम में आज अपना दल एस के प्रदेश महासचिव एवं जनपद सिद्धार्थनगर के प्रभारी  डॉ उमेश सिंह जी ने कोरोना महामारी के फैलने के कारण  से लाक डाउन होने के नाते अपना दल एस के सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं से फोन पर वार्ता कर उनसे कुशल क्षेम पूछा और लोगों से न घबराने की अपील भी की। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी शेषमणि प्रजापति एडवोकेट ने दी।

अपना दल नेता डा. उमेश सिंह ने लोगों से अपने घरों में रहे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर जोर देते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि बहुत  जरूरत होने पर ही घर से बाहर निकलें। इसके साथ साथ  सभी लोग हर संभव प्रयास करते हुए जिले के हर असहाय तक जरूरत की सामग्री पहुंचाने का काम करें  जिससे क्रोरोना महामारी से सबका जीवन सुरक्षित रहे और कोई भी भूखा प्यासा पीड़ित ना हो

डा. उमेश सिंह ने कहा कि इस समय  देश कोरोना महामारी से गंभीर रूप से जूझ रहा है। जिसके चलते हमारे देश के काफी नागरिकों को परेशानियां भी हो रही होंगी, मगर  हमें धैर्य रखने की जरूरत है। हम तथा हमारे सभी कार्यकर्ता दिन रात आप लोगों की सेवा करते रहें। उन्होंने वर्करों से कहा कि उन्हें अगर कहीं भी किसी भी समस्या आती है तो हमसे संपर्क करें,  अपना दल उनके हर समस के निदान का हर संभव प्रयास करेंगे।

 

 

(132)

Leave a Reply


error: Content is protected !!