कोरोना के खिलाफ जंग में उतरौला के डा. एहसान की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी

April 8, 2020 12:14 pm0 commentsViews: 135
Share news

सग़ीर ए ख़ाकसार

 बलरामपुर, यूपी। उतरौला के जाने माने चिकित्सक और साजिदा हॉस्पिटल के निदेशक डॉ एहसान खान अपनी नेक नियती और दरिया दिली के लिए पूरे क्षेत्र में जाने जाते हैं।हर मुसीबत की घड़ी में मदद के लिए आगे आ जाते हैं।कोरोना महामारी के समय डॉ एहसान अपनी पूरी टीम के साथ पूरी शिद्दत से लोगों की मदद में जुट गए हैं।

डॉ एहसान खान पूरे उतरौला क्षेत्र में खुद चल चल कर गरीबों में ज़रूरी समान बांट रहे हैं।यह राशन वितरण का कार्य कई दिनों से उनकी टीम दुआरा  किया जा रहा है।डॉ एहसान खान कहते हैं  देश में कोरोना महामारी फैली है।सरकार ने तीन हफ्ते का लॉक डाउन किया है।जिसका पालन देश का हर नागरिक कर रहा है । कोरोना वायरस को हराना है ,तो सभी को अपने घरों में रहना होगा। बिना किसी ज़रूरत के बाहर बिलकुल न निकलें।

उन्होंने कहा कि देश वासियों की सावधानी ही देश को कोरोना से जीत दिलायेगी।साथ ही उन्होंने कहा आज इस खतरनाक वायरस से लड़ाई में चिकित्सक, पुलिस और समस्त सरकारी मशीनरी दिन रात मेहनत कर रही है।बचाव में लगें छाक्टरों की जानें जा रही हैं। फिर भी सभी कोरोना से लड़ रहे हैं।

डॉ एहसान कहते हैं इस मुश्किल घड़ी में मानवता को सर्वपरि रखते हुए देश और समाज के लिए काम करना है।उन्होंने कहा कि मैं मेरी टीम देश सेवा के लिए समर्पित हैं।हम सब एक है और इस महामारी से जीत हमारी होगी। बस आप लोगों को केवल  साावधानी बरतनी होगी।

 

(96)

Leave a Reply


error: Content is protected !!