डुमरियागंज में कोरोना संक्रमण से मां-बेटे की एक साथ मौत, गांव में मचा हाहाकार

June 7, 2020 2:26 pm0 commentsViews: 3321
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। स्थानीय तहसील अन्तर्गत एक गांव में एक ही परिवार के चार लोगों का संक्रमित होना और उसमे से शनिवार को दो की मौत की खबर ने ने पूरे क्षेत्र को शोकाकुल कर दिया है। गाव में रह रहे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

          भवानीगंज थाना क्षेत्र के खखरगड्डी गांव में 23 मई को सबसे छोटे भाई की तबीयत अचानक बिगड़ने से गोरखपुर रेफर कर दिया गया तो साथ में बड़ा भाई भी मदद के लिए चला गया। सबसे छोटे भाई की जांच रिपोर्ट 27 मई को पाजिटिव आई। इसके बाद सबसे बड़े भाई की तबीयत बिगड़ी तो उसकी भी जांच हुई तो 1 जून को उनकी भी जांच रिपोर्ट पाजिटिव मिला।

बताया जाता है कि  संक्रमित छोटे भाई की मदद में साथ गए बड़े भाई व गांव पर रह रही बुजुर्ग मां जिसे बस्ती के कैली अस्पताल में भर्ती किया गया था, इन दोनों लोगों की भी 4 जून को जांच रिपोर्ट पाजिटिव आयी थी। शनिवार को बुजुर्ग मां व सबसे बड़े बेटे की मौत हो गई। इसकी पुष्टि करते हुए सीएचसी केन्द्र अधीक्षक डा. बीएन चतुर्वेदी ने बताया कि बीमार मां की मौत कैली अस्पताल बस्ती व बड़े बेटे की मौत बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में हुई है।

(3134)

Leave a Reply


error: Content is protected !!