लॉक डाउन बढ़वाने पर तुली जनता घरों में न रहकर अपने आपको दे रही धोखा – इंजीनयर एज़ाज़ अंसारी

April 9, 2020 1:13 pm0 commentsViews: 455
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। कोरोना महामारी कोरोना महामारी को देखते हुवे जिस तरह प्रदेश सरकार लोगों को  घरों में रहने का इंतजाम कर रही है। आम जनता के लिए रासन , सिलिंडर और खर्च के लिए पैसे उनके खातों में दे रही है। सरकार इस बात के प्रयास  में है कि जनता को कष्ट न हो। लाक उाउन जनता का जीवन बचान के लिए है। फिर भी लोग लाकडाउन की धज्जियां उड़ाते देखे जा रहे हैं।

यह बात शहर के समाजसेवी और इंजीनियर एजाज अंसारी ने कपिलवस्तु पोस्ट से कहीं।एक वार्ता में उन्होंने बताया कि सरकार द्धारा बुत कुछ करने के बावजूद जनता घरों में रहने को तैयार नहीं है।  सरकार और प्रयासन की को अपनी अज़ादाना हरकतों से लगातार तोड़ती दिख रही है। लोग घरों में रहे इसके लिए पुलिस का मार्च और प्रशासनिक गाड़ियां मोहल्लों में लगातार पेट्रोललिंग कर रही हैं, लेकिन जनता जैसे ही पुलिस पार्टी एक मोहल्ले के किसी दूसरे मोड़पर घूमती है तुरंत पूरी लाइन के घरों में संदेश अपने आप पहुँच जाता है।  फिर लोग घरों से निकल आते हैं

उन्होंने कहा कि कोरोना को जंग से हराने के लिए जनता को घर में रखने के लिए तमाम सरकारी प्रयास पर्याप्त हैं।  इसके बावजूद जनता का लॉक डाउन तोड़ना ठीक नहीं। ऐसा करके जनता अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार रही है । इसलिए तहसील प्रशासन बचे हुए पांच दिनों को लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करवाये जिससे कोरोना की कड़ी को तोड़ा जा सके।

 

Leave a Reply