कोरोना अपडेटः फिर मिले 37 नये केस, सर्वाधिक 12 पाजिटिव शोहरतगढ़ में पाये गये

July 21, 2020 2:07 pm0 commentsViews: 1039
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  मंगलवार को जिले में करोना के 37 संक्रमित पाये गये हैं। इनमें सर्वाधिक 12 संक्रमित मरीज योहरतगढ़ में पाये गये हैं इसके अलावा 11 के बांसी में अमलने की खबर है। यह जानकारी सीएमो कार्यालय से जारी प्रेस नोट में दी गई है। प्रेसनोट के अध्ययन से पता चलता है कि जिले में कोरोना वेग से फेल रहा है तथा वह सामुदायि रूप भी लेता जा रहा है।इससे अबबहत सावधानी की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को मिले 37 नये मामलों में 12 शोहरतगढ़ के हैं। इनमें चार नगर पंचायत कर्मी भी हैं तथा एक आठ नम्बर वार्ड का है। इसके अतिरिक्त 2 भटमला, 3 पकडिहवा तथा एक एक नरायनपुर व बेलभरिया के हैं। इसके अलावा नगरपालिका बांसी के टेकधर मुहल्ले में 12 रोकिगयों की पहचान हुई है। सूचना के मुताबिक इटवा से दो, भनवापुर से ऐक, बढ़नी से चार, डुमरियागंज बैदौला से एक, खुनियाव से एक तथा जागिया ब्लाक के सहुंडा गांव में तीन संक्रमित पाये गये है।

विज्ञपति के अनुसार जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 452 हो चुकी है, जिनमें 278 ठीक हुए हैं, मथा अब मक 10 मौतें हो चुकी हैं। जबकि 164 मरीज अभी अस्पताल में बताये जाते हैं। दूसरी तरफ आंकड़ों पर गौर करने से लगता है कि शोहरतगढ़ व बांसी टाउन में कोरोना अब सामुदायिक रूप लेने की ओर अग्रसर हो चुका है

मुख्य चिकित्साधिकारी सिद्धार्थनगर द्धारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थनगर जिले में संक्रमित पाये जाने वाले स्थलों मसलन गांवों और शहरी वार्डो को सील किया जा रहा है। ऐसे में जनता को मास्क लगाने के साथ साथ अन्य सावधानियां भी बरतने की जरूरत है।

(990)

Leave a Reply


error: Content is protected !!