प्रदर्शनः डीएम साहबǃ राशन मांगने पर कोटेदार देता है जान से मारने की धमकी

June 21, 2017 11:45 am0 commentsViews: 597
Share news

— कोटेदार के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

एम. आरिफ

ration

इटवा, सिद्धार्थनगर।  स्थानीय मंगलवार को  इटवा तहसील दिवस में ग्राम पंचायत बजराभारी से आये सैकड़ों ग्रामीणों ने पहुंच कर जम कर प्रदर्शन किया और नारे लगाये। इसके बाद डीएम को शिकायती पत्र देकर कोटेदार को हटाने की मांग की । ग्रामीणों का कहना है कि राशन मांगने पर कोटेदार जान से मारने की धमकी देता है ।
जिलाधिकारी  कुणाल सिलकू की अध्यक्षता मे आयोजित तहसील दिवस में सैकड़ो की संख्या में आए ग्रामीणों ने कोटेदार गुरू प्रसाद पर आरोप लगाते हुए डीएम को बताया कि कोटेदार ने गांव वालों के राशन कार्ड अपने पास जमा कर रखा है । माह मे मिलने वाले किरोसीन तेल ,चीनी , चावल , गेहू सहित अन्य सामग्रियों का वितरण नहीं करता है । मांगने पर मां बहन की गालिया और जान से मारने की धमकी देता है ।

गांव से आये ग्रामीणों में बनारसी लाल, राम बुझारत यादव, मगरे, मेवालाल, अकबाल, दशरथ, राम लखन, परसराम, शिवलाल सहित सभी का कहना था कि कोटेदार को हटाते हुये किसी नये कोटेदार की नियुक्ति की जाय । इस अवसर पर उपस्थित रहे भाजपा विधायक सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि राशन न बांटने वाले कोटेदार अब नहीं रह पायेगे ।शासन के अनुरूप कार्य करने वाले कोटेदार ही रह पाएंगे ।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!