दबंग कोटेदार के परिवार ने मिल कर ग्राहक परिवारों को पीटा, कई घायल, अस्पताल गये

August 10, 2020 12:49 pm0 commentsViews: 597
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम नवेल में  कोटेदार द्धारा एक परिवार के सदस्यों को मारने पीटने का मामला प्रकाया में आया है। जिसमें कई लोग घायल हुए है। जिनका इलाज अस्पताल मे चल रहा । इसकी तहरीर पुलिस को दे दी गई है। दूसरी तरफ कोटेदार ने भी नतहरीर देकर पीड़ित पक्ष पर मार पीट करने की तहरीर दी है।

बताते हैं कि नवेल गांव कोटेदार के पास राशन लेने गये लोगों ने कम राशन देने का विरोध करने पर कोटेदार व उसके परिजनों ने पिटाई की। नवेल गांव निवासी जंगबहादुर, संजय व् सुरदर्शन ने थाने पर लिखित शिकायत करते हुए बताया कि वो लोग कल करीब 10 बजे गांव के कोटेदार यहाँ राशन लेने गये। कोटेदार उन लोगो से अधिक मूल्य लेकर कम राशन दे रहा था। जिसका विरोध करने पर कोटेदार के परिवार के हजारी पुत्र नंदे, सूर्य लाल, हजारी लाल व उसकी बीबी बहू, लड़की व परिवार के अन्य लोगो ने लाठी डंडा ईट पत्थर से मारापीटा जिससे लोगों को काफी गम्भीर चोट आयी हैं।

यही नहीं कोटेदार ने उलटे हम लोगों को फर्जी मुकदमे मे फंसाने की धमकी भी दी हैं।कोटेदार ने परिवार के लोगो ने सभी लोगो के सामने ही अपने घर के सामान को तोड़ डाला हैं, ताकि हमलोगो को फंसाया जा सके। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर दोनों तरफ से मिली है। घायलो को डॉक्टरी इलाज के लिए भेजा गया है। मामले की जाँच कर कार्यवाही की जा रही हैं।

(577)

Leave a Reply


error: Content is protected !!