कोविड टीका लगवाने पहुँची डॉ. रूही ने जनता से कहा- कोविड का टीका पूरी तरह सुरक्षित है

January 31, 2021 9:56 pm0 commentsViews: 779
Share news

निज़ाम अंसारी

सिद्धार्थनगर। कोविड वैक्सीन के प्रथम चरण के टीके में स्वास्थ्य विभाग से जुड़े डॉक्टर, कर्मचारी, आशा, आंगनवाड़ी आदि को कोविड वैक्सीन का टीका शोहरतगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वृहस्पतिवार और शुक्रवार को लगाये गए। वृहस्पतिवार को 240 और शुक्रवार को 233 लोगों को सफलतापूर्वक टीके लगे। कोविड टीका लगवाने पहुँची डॉ. रूही ने जनता को संदेश देते हुए बताया कि कोविड का टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

ए इ एफ आई डॉ राकेश ने बताया कि टीके लगने के बाद ऑब्जरवेशन में रखे गए लोगों में से एक महिला शिवकुमारी को हल्का सरदर्द और हाइपर टेंसन की शिकायत हुई थी जिसे ए ई एफ आई कक्ष में ले जाकर देखभाल कर सामान्य स्थित में आने पर उसे जाने दिया गया।

आज कोविड टीके लगवाने के क्रम में शहर के जाने माने डॉक्टर अंसारी हॉस्पिटल के सर्जन डॉ. मो. सरफ़राज़ अंसारी, स्त्री एवम प्रसूति रोग विशेसज्ञ डॉ. रूही परवीन, फिजिशियन डॉ. मोहमद शादाब अंसारी, हॉस्पिटल के एम डी एज़ाज़ अंसारी सहित सैकड़ों स्वास्थ्य कर्मियों ने टीके लगवाए।

ऑब्जरवेशन सेंटर से निकलने के बाद डॉ अंसारी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कोविड वैक्सीन को लेकर जनता के नाम संदेश में डॉ. रूही ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें किसी भी तरह का कोई सिम्पटम जैसे सरदर्द, शरीर में अकड़न, बुखार या हाईपरटेंसन की शिकायत नहीं हुई है। यह वैक्सीन सुरक्षित है, मैं आम जनता से यह कहना चाहती हूं कि जब भी उनका नंबर आये वो कोविड का टीका लगवाने जरूर आएं।

इस दौरान डॉ प्रवीण, सतीश श्रीवास्तव, सुरेन्द्रपाल, हरेंद्र सिंह, मालजी शर्मा, सय्यद, प्रेमचंद, गंगाधर द्विवेदी सहित दो दर्जन से अधिक स्वास्थ्य कर्मी और सैकड़ो जनमानस की उपस्थित रही।

(162)

Leave a Reply


error: Content is protected !!