भगवान श्रीराम मंदिर का निर्माण हिंदू जनमानस के लिए ऐतिहासिक क्षण- कुंवर धनुर्धर सिंह

August 5, 2020 10:53 am0 commentsViews: 151
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भगवान श्री रामचंद्र जी के मंदिर का शिलान्यास समस्त हिंदू जनमानस के लिए ऐतिहासिक क्षण है। वर्षों वरष संघर्षों के बाद इस ऐतिहासिक क्षण को देश की जनता देखने जा रही है। श्री राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं आम जनमानस राम मंदिर निर्माण को लेकर प्रफुल्लित दिख रहे हैं। क्योंकि भगवान श्री राम समस्त हिंदू जनमानस के आस्था के केंद्र व पूजनीय हैं। इस ऐतिहासिक क्षण में जिले के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सहित समस्त जनपद वासी अपने-अपने घरों में दीप जलाकर दीपोत्सव मनाएं। 

उक्त बातें शोहरतगढ़ राजघराने के राजकुमार कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह ने कपिलवस्तु पोस्ट से हो रही वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त 2020 पूरे विश्व के लिए एक ऐतिहासिक पल बनने जा रहा है। उत्तर प्रदेश के यशस्वी  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के कुशल नेतृत्व में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों द्वारा भगवान श्रीराम चंद्र जी के मंदिर का शिलान्यास होना हम सबके लिए और भी गौरवान्वित करने वाला पल है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण हम सब  इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी नहीं बन पा रहे हैं फिर भी कोरोना संक्रमण से बचते हुए आम जनमानस तथा भाजपा के कार्यकर्ता अपने अपने घरों में भगवा झंडा लगाकर अपने अपने घरों को साफ सफाई कर दीपावली पर्व की तरह दीपोत्सव के लिए तैयारी कर चुके हैं। मंदिर निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम को हम सभी टेलीविजन के माध्यम से देख कर इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे।

(145)

Leave a Reply


error: Content is protected !!