कोमरवा टोले का दर्दः गांव में दबंगों की वजह से नहीं आ रही है बिजली

August 27, 2020 3:57 pm0 commentsViews: 132
Share news

शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के  ग्रामसभा लबदहा के टोला कोमरवा में आजादी के 74 साल बाद भी बिली मयस्सर नहीं हो सकी है, जबकि सरकार चतुर्दिक गांवों के विद्युतीकरण को ढिंढोरा पीटती रहती है। सच्चाई क्या है, यह टोला इसकी मिसाल है।

बिजली के इंतजार में तरस रहे ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा 2 साल पहले गांव में खंम्भे खड़े कर दिए गए हैं जो मुक दर्शक बनकर खड़े । खंभे में ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ है और विद्युत सप्लाई भी है परंतु गांव के किसी भी घर में आज तक एक भी कनेक्शन नहीं दिया गया है। जिसके कारण ग्रामीणों ने  रोष जताते हुए मीडिया के माध्यम से शासन और प्रशासन से जल्द से जल्द बिजली सप्लाई को लेकर गुहार लगाई।

ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत संबंधित समस्त अधिकारियों को सूचना भी दी गई एवं सीएम पोर्टल पर शिकायत भी किया गया परंतु अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है।जबकि ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दबंग व्यक्तियों के कारण हमारे गांव में बिजली की सप्लाई आपूर्ति नहीं हो पा रही है व  दंबग  व्यक्तियों द्वारा कार्य में बाधा डालने का कार्य किया जा रहा हैं।

बताते चलें कि इस गांव में लगभग 10 से 12 घर हैं । जिसमें लोगों ने मीडिया के माध्यम से  प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है।मौके पर रोशन मौर्य, संजय, परशुराम, रमई, सत्यदेव मौर्या, राजेंद्र प्रसाद, नगीना, सावित्री देवी, सुमित्रा देवी, मालती देवी आदि ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

(120)

Leave a Reply


error: Content is protected !!