नाबालिग लड़की भगाई गयी, मुकदमा कायम, आरोपी फरार

June 30, 2017 1:21 PM0 commentsViews: 191
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र के ग्राम कोइली घाट की एक नबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर ग्राम कान्हें कुसुम के एक व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा कायम किया है।  अभियुक्त और लड़की का पता अभी तक नही पता चल पाया है।

बताते हैं कि थाना क्षेत्र के ग्राम कोईलीघाट की एक नाबालिग लड़की को थाना जोगिया के ग्राम कान्हे कुसुम निवासी जमालुद्दीन द्वारा गत दिवस भगा ले जाने की बात प्रकश में आई।  परिजन की सूचना पर पुलिस ने 363, 366  आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने कहा कि आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

बताते चलें कि लड़की भागने के मामलों में थाना का यह क्षेत्र चाहे वह सजातीय मामला रहा हो या विजातीय या फिर विपरीत धर्मों के मानने वालों का ही हो हर मामले में आगे रहा है। नवागत थाना अध्यक्ष के समीप पहला मामला है। लेकिन इस क्षेत्र की हकीकत यह है कि 2016 से अब तक एक दर्जन मामले हो चुके हैं। देखना यह है कि थाना अध्यक्ष समशेर बहादुर सिंह इसे पहला मामला मानकर आगे बढ़ते हैं या उसे सुलझाने में कामयाब होते हैं

Leave a Reply