असलहे के बल पर लडकी उठा ली गई और पुलिस को कोई परवाह नहीं

May 28, 2017 1:26 pm0 commentsViews: 696
Share news

अजीत सिंह

1035

सिद्धार्थनगर। उसका बाजार थाना के ग्राम रीवांनानकार की एक बालिक को मां के सामने ही दबंग असलहे के बल पर उठा रहे। बाप ने थाने पर नामजद तहरीर दी, मगर एक सप्ताह से उनको दौड.ाया जा रहा है। पीडित पक्ष ने पुलिस आफिस में अपनी व्यथा दर्ज कराई है। अब देखना है कि पुलिस क्या कदम उठाती है।
तहरीर  के आये दिन सुर्खियों में रहने वाली उस्का पुलिस पुनः प्राथमिकी न दर्ज करने का आरोप् लगाते हुए पीड़ित परिजनों ने जनपद मुख्यालय के प्रभारी पुलिस कप्तान अकमल खां से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि लगभग एक हफ्ते पहले उसकी बेटी का अपहरण हुआ। फिर भी उस्का पुलिस न तो प्राथमिकी दर्ज की और न ही नामजद अपहरणकर्ताओ पर कोई कार्यवाही की।

आज पुलिस कार्यालय में पहुंच कर उस्का थाना क्षेत्र के ग्राम रीवां नानकार निवासी जित्तू पुत्र घुरई व उसकी पत्नी विमलावती एवं अन्य परिजनों ने प्रभारी पुलिस कप्तान को प्रार्थना पत्र दिया कि हम प्रार्थी दलित हैं।हमारी 16 वर्ष की पुत्री 21 मई की शाम करीब आठ बजे अपनीमां के साथ शौच करने गांव के उत्तर तरफ सड़क के बगल गयी थी।

वहीं पर पहले से घात लगा कर बलराम पुत्र फौजदार केवट एवं अन्य व्यक्ति मेरी लड़की को जबरदस्ती मोटरसाईकिल पर असलहे के बल पर बैठा कर फरार हो गये। समाचार लिखे जाने तक प्रभारी एसपी ने उस्का थाने को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया है। देखना है अब उस्का पुलिस क्या करती है।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!