19 साल की युवती ने पुल से बानगंगा नदी में छलांग लगाई

August 8, 2017 4:43 pm0 commentsViews: 178
Share news

दानिश फ़राज़

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र में एक युवती द्धारा रेलवे पुल से बानगंगा नदी में छलांग लगा दी गई। जिसे पुलिस और राहगीरों ने मेहनत कर बचा लिया। लड़की घर से नाराज बताई जाती है। समाचार लिखे जाने तक शोहरतगढ़ थाने पर युवती को देखने के लिए भीड़ जुटी हुई थी। घटना मंगलवार सुबह 10 बजे की है। संभवतः मामला प्रेम प्रसंग का है।

बताया जाता है कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुरजी निवासी रूपा पुत्री दयाराम उम्र 19वर्ष ने किसी बात पर नाराज़ होकर महथा रेलवे स्टेशन के पास स्थित रेलवे पुल से बानगंगा नदी में छलांग लगा दिया। बानगंगा नदी इस समय ऊफनाई हुई है। नदी में कूदते ही वह तेज धर में बहने लगी। यह देख कई ग्रामीण भी नदी में कूद गये और उन्होंने मदद के लिए पुलिस को फोन भी कर दिया।

तेज धार के कारण लड़की बहती जा रही थ। लेकिन ग्रामीण नदी के पास के रहने वाले थे और तैराक भी थे सोउन्होंने साहस नही छोड़ा। कुछ देर में पुलिस भी पहूंच गई। सबने मिल कर आखिर में उसे बाहर निकाल लिया। सिपाही प्रदीप तिवारी, सुनील नायक लड़की को लेकर थाने चले आये । थानाध्यक्ष शमशेर सिंह ने बताया कि लड़की के घरवाले आये है। उनसे पूछताछ कर के लड़की को उनके हवाले कर दिया गया है। घर वाले उसकी नाराजी की वजह नहीं बता रहे हैं।

 

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!