बूढ़े बाप का दर्द देखा न गया तो फांसी पर झूल गई सोलह साल की प्रतिभा

July 25, 2017 4:15 pm0 commentsViews: 1430
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जीवा में एक किशोरी ने फंदे से लटक कर दी अपनी जान गांव के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस को दी सूचना मौके पर पुलिस पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे बाप की गरीबी बताई जाती है। कहते हैं कि उससे बाप का दर्द देखा न गया  तो उसने इस दुनियां  से ही नाता तोड़ लिया।

ग्राम जीवा में १५ साल की किशोरी प्रतिभा की  घर में लटकती लाश से गांव में सनसनी फैल गई। दरअसल कल प्रतिभा के परिजन खेत में कामकरने गये थे। वह शामसात बजे लौटे तो घर मेंखपरैल की धरन से  प्रतिभा की लटकती लाशा मिली।  इस घटना की सूचना किसी ने बांसी पुलिस को दी। उसने मौके पर पहूंच कर लाश कब्जे में  लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर गांव में तमाम चर्चाएं हैं।

इस बारे  में  बताया जाता है कि उसका  बाप चीनक  बेहद गरीब है।  हालत यह है कि वह बीमार रहता है और उसके पास इलाज कराने के भी पैसे नहीं हैं। बस मेहनत मजदूरी से पेट पालता है। अनुमान है कि  बाप की गरीबी से परेशान बेटी ने कल खुद को खतम कर लिया। वैसे  असली मामला क्या है यह पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

 

(52)

Leave a Reply


error: Content is protected !!