तो क्या नौकरानी उड़ा ले गई मौलाना के घर से पांच लाख के जेवर?

September 30, 2015 10:03 pm0 commentsViews: 139
Share news

ओजैर खान

जेवर
सिद्धार्थनगर के बढ़नी टाउन में एक मौलाना साहब के घर से पाच लाख के जेवर रहस्यमय हालात में गायब हो गये।इस मामले में नौकरानी के खिलाफ तहरीर दी गई है। घटना से पूरे उपनगर में सनसनी छाई हुई है।

मौलाना के बेटे अब्दुल रहमान ने ढेबरुआ पुलिस को दी गई तहरीर में नौकरानी पर चोरी का आरोप लगाया है। एसओ इन्द्रजीत यादव ने तहरीर के आधार पर नौकरानी के घर छापा भी मारा लेकिन कुछ बरामद नहीं हुआ।

रहमान के मुताबिक उनके प्राइवेट बस स्टाप के पास बने मकान में बगल के गांव दुधवनियां डिहवा की एक युवती जरूरत पड़ने पर काम करने आया करती थी। बकरीद के मौके पर भी वह कई दिन से घर पर काम करने आ रही थी।

कल अचानक पता चला कि घर की अलमारी में रखे 17 तोले वजन के सोने के के जेवर और बीस हजार नकद रुपये गायब है। घर में कोई बाहरी नहीं आता है। केवल नौकरानी ही पूरे घर में आ जा सकती थी।

रहमान ने मामले की तहरीर फौरन थाना ढेबरुआ को दी। इस पर पुलिस ने नौकरानी के घर की तलाशी ली। मगर वहां कुछ न मिला। नौकरानी के परिजन कह रहे हैं कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

दूसरी तरफ थानाध्यक्ष इन्द्रजीत यादव का कहना है कि तफतीश चल रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई तय होगी। घटना की पूरे बढ़नी उपनर में चर्चा है।

(0)

Leave a Reply