कांग्रेस ने लगाए देश में हजारों उपक्रम, भाजपा उसे बेचने वाली पार्टी बनी- दिनेश वर्मा

January 12, 2022 2:25 pm0 commentsViews: 157
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।आज जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद की अगुवाई में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पूण्यतिथि के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा कहा कि देश का विकास सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है। भाजपा तो देश के उपक्रम बेचने वालों की पार्टी बन गई है।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि शास्त्री जी सादगी और ईमानदारी की प्रतिमूर्ति थे उनके दिये गये नारे “जय जवान जय किसान” से देश के किसानों में क्रांति आ गई थी और देश खाद्यान्न के मामले में आत्मनिर्भर हुआ था । हम देशवासी शास्त्री जी के योगदान को कभी भुला नहीं सकते।

जिला महासचिव दिनेश वर्मा ने कहा कि आज पूरा राष्ट्र लाल बहादुर शास्त्री को याद कर रहा है। शास्त्री जी ने अपने प्रधानमंत्रित्व काल में अनेक साहसिक निर्णय लिए थे। जिसके लिए इतिहास में हमेशा याद किये जायेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस में अपने शासनकाल में जितने कल कारखाने लगाये, भाजपा आज उन सबको एक एक कर बेचने में लग गयी है।

इस अवसर पर राजेश सिंह, अनिल सिंह ‘अन्नू’, रियाज मनिहार, सादिक अहमद, राजेश कुमार शास्त्री, राजन श्रीवास्तव, डा. प्रमोद कुमार, ज़ुबैर अहमद, श्याम बिहारी, अकरम अली सिद्दीकी, वसीम अहमद, आशिक अली आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

(157)

Leave a Reply


error: Content is protected !!