लाल जी यादव पहुंचे चेतिया, घटना पर जाहिर किया अफसोस, बोले सरकार की छवि बिगाड़ने का प्रयास

December 10, 2015 2:29 PM0 commentsViews: 540
Share news

नजीर मलिक

spl

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक लालजी यादव ने चेतिया गांव में हुए संघर्ष के तत्काल बाद ही मौके पर मामले का जानकारी ली और पूरे घटना क्रम को अफसोसनाक बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सरकार की छवि बिगाडने के षडयंत्र में लगे हुए हैं।

पीड़ित परिवारों से मिले। उन्होंने क्षतिग्रस्त दुकानों और मकानों को भी देखा तथा लोगों से षांति से रहने की अपील की। पूर्व विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। किसी के प्रति कोई अन्याय नहीं होने दिया जायेगा।

पूरे घटनाक्रम को अफसोस नाक बताते हुए पूर्व विधायक ने कहा है कि उ.प्र. में हिंसा भड़का कर सरकार की छवि खराब करने में कुछ ताकतें लगी हैं। इसीलिए वह अक्सर हिंसा उपद्रव को शह देने में लगी हैं।

पूर्व विधायक ने कहा कि चेतिया की घटना भी उसी मानसिकता की देन है। कुछ लोग जिले में सत्ता पक्ष की क्षवि खराब करने के प्रयास में लगे हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में दोषी पाये जाने वाले लोग सजा पायेंगे और निर्दोष के साथ अन्याय नहीं होने पायेगा।

अंत में उन्होंने कहा कि यह बेहद अफसोसनाक घटना है। प्रशासन को आइन्दा पूरी तरह चौकस रहना पड़ेगा ताकि इस तरह की घटनाएं फिर दोहराई न सकें।

बताते चलें कि बीती रात लगभग ९ बजे बासी के चेतिया  गांव में चुनाव को लेकर दो प्रत्याशियों के समथर्कों में जम कर संघर्ष हो गया था, जिसमें दर्जन भर लोग चाेटिल है। ५० लोगों पर डकैती लूट मारपीट की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा ८ लोग घायल भी हो गये हैं।

Leave a Reply