लालमोहर हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत दो पकड़े गये, दो की तलाश जारी

May 24, 2016 8:57 PM0 commentsViews: 548
Share news

नजीर मलिक

mundi

सिद्धार्थनगर। जिले के बहुचर्चित लालमोहर हत्याकांड के चार नामजद आरोपियों में से दो के पकड़ लिए जाने की खबर है। पकड़े गये लोगों में एक मुख्य आरोपी रमाकांत यादव है। पुलिस उनसे किसी गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है।

जैसा कि कपिलवस्तु पोस्ट ने  पाठकों को बताया था कि अभ्यिुक्तों की एक फोन काल की चूक ने पुलिस को उनके बहुत करीब पहुचा दिया था और 24 घंटे में उनके पकड़ लिए जाने की उम्मीद थी। लेकिन पता चला है कि पुलिस उनमें से दो को पकड़ने में सफल हो गई है।

पुलिस उन दोनों को किसी गुप्त स्थान पर ले जाकर दो अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आज रात में बाकी दोनों के पते ठिकाने का पता चल जायेगा।

दोनों की गिरफ्तारी कहां से हुई, पुलिस इसे पूरी तरह गोपनीय रख रही है। पुलिस तो दोनों की गिरफ्तारी से भी इंकार कर रही है। इसकी एक तकनीकी वजह है। यहां पुलिस कार्यालय में तमाम पुलिस कर्मी दोनांे की गिरफ्तारी की पुष्टि कर रहे हैं, लेकिन अभी उसे आफिशियली ओपेन नहीं किया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि अगर उसकी गिरफ्तारी शो कर दी जायेगी तो उसे कल अदालत में पेश करना पड़ जायेगा, ऐसे में पूछताछ में बाधा पड़ जायेगी। ऐसे में पुलिस दोनों अन्य अभियुक्तों के पकडे़ जाने तक इनकी गिरफ्तरी गुप्त रखना चाहती है।

याद रहे कि 20 मई की सुबह एफआईआर के मुताबिक उस्का थाने के ग्राम मदनपुर निवासी रमाकांत यादव आदि ने पूर्व प्रधान लालमोहर की हत्या कर दी थी और उनका सर काट कर साथ ले गये थे। इस घटना से इलाके में अभी भी सनसनी छाई हुई है।

Leave a Reply