प्रचार के आखिरी दिन एक एक वोट के लिए उम्मीदवार झोंक रहे ताकत, चले जा रहे सारे हथकंडे

October 8, 2015 8:24 am0 commentsViews: 80
Share news

नजीर मलिक

वार्ड नम्बर ४ में वोटरों से बातचीत करते इंजीनियर अब्दुल अलीम

वार्ड नम्बर ४ में वोटरों से बातचीत करते इंजीनियर अब्दुल अलीम

चुनाव प्रचार के अखिरी दिन प्रत्याशियों ने अपने सारे साधन संसाधन झोंक दिये हैं। घर घर हाजिरी के अलावा मतदाताओं के समर्थन के लिए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

वार्ड संख्या चार के उम्मीदवार अब्दुल अलीम का प्रचार सुबह से शुरू है। उन्होंने बजहा से लेकर खुनुआ, पल्टा देवी, जमुहवा, परैया, सीताराम पुर आदि गांवों में जबरदस्त जनसम्पर्क किया। उन्होंने वोटरों से काम करने का वादा किया।

अलीम भाई ने कहा कि वह जनता के बीच के हैं, और जनता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। जनसम्पर्क में उनके साथ हरिश्चन्द्र गौतम, राम सुभग यादव, महादेव पासवान, चीनक चौधरी, केश नरायन तिवारी, केशव निषाद परमिला साहनी सरस्वती व दुर्गावती की भागीदारी रही।

इंजीनियर अब्दुल अलीम की रणनीति में महिलाएं बहुत महत्वपूर्ण दिखीं। उम्मीवार अपने लोगों के साथ गांव में पुरुष मतदाताओं से मिलते है, तो महिलाएं घरों में जाकर अपने वर्ग से बातचीत कर उन्हें अलीम भाई की खूबियों से परिचित करातीं हैं।

इस वार्ड में सीतारामपुर निवासी विनोद सामंत उनके प्रतिद्धंदी हैं। वह पूर्व ब्लाक प्रमुख भी रहे हैं। लेकिन इस बार उनके प्रचार में पहले जैसा तेवर नहीं दिख रहा है।

दूसरी तरफ वार्ड नम्बर दो से महिला आयोग की सदस्य जुबैदा चौधरी, सपा नेता रमजान अली, रामसमुझ चौधरी भी पूरे शिदृदत के साथ चुनाव मैदान में डटे हैं। वार्ड नम्बर 43 से भाजपा नेता कन्हैया पासवान अपनी पत्नी के लिए तो सदर विधायक विजय पासवान अपनी भाभी के लिए जी जान लड़ा ये हुए हैं।

ब्लाक प्रमुख पद के लिए चुनाव लड रहे बीडीसी सदस्य शफीक अहमद के लिए उनके भाई और नगरपालिका के चेयरमैन जमील सिदृदीकी खुद डोर टू डोर पहुंच कर वोट मांग रहे हैं। इसी वार्ड में सादिक अहमद के लिए उनके पिता और वरिष्ठ राजनीतिज्ञ अलीअहमद ने भी जबरदस्त मुहिम चला रखी है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!