स्व. राजनारायण चंद की पहली पुण्यतिथि पर बहू अस्मिता चन्द ने आयोजित की श्रधांजलि सभा, हजारों की भीड़

August 10, 2021 6:24 pm0 commentsViews: 130
Share news

अजीत सिंह

 

 

गोरखपुर। अपने श्वसुर स्वर्गीय राजनारायण चन्द की पहली पुण्यतिथि पर चिल्लूपार के गोला बाजार आवास पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर बीजेपी की महिला मोर्चा उपाध्यक्ष और चिल्लूपार की नेत्री अस्मिता चन्द ने भारी भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का एहसास कराया। श्रधांजलि सभा में जुटी हजारों की भीड़ से भाजपा से विधानसभा की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों में हलचल पैदा हो गई है।

बता दे कि पिछले 2 साल से क्षेत्र में सक्रिय और सबके सुख दुःख में लगातार शामिल हो रही अस्मिता चंद ने आज क्षेत्र के तमाम ग्राम प्रधान, बीडीसी और गणमान्य लोगों की भारी भीड़ जुटाकर बीजेपी के संभावित उम्मीदवारों की पेशानी पर बल ला दिया है। बताया जाता है कि चन्द परिवार की गोरखपुर के आसपास के क्षेत्र में मजबूत राजनीतिक पृष्टभूमि रही है, और यह परिवार लगातार सबके सुख दुख में शामिल रहता है।

ज्ञात हो कि गोरखपुर के चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में अभी तक कमल नही खिला है और 2017 में बीजेपी की प्रचंड सुनामी में भी बसपा उम्मीदवार और पूर्वांचल के बाहुबली विनय शंकर तिवारी से बीजेपी को शिकस्त खानी पड़ी थी, लेकिन अस्मिता के दौरे ने यहां राजनीतिक सूरमाओं को अपनी रणनीति परिवर्तन करने पर मजबूर कर दिया है।

श्रद्धांजलि सभा मे जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रणविजय चन्द, देवेंद्र प्रताप चन्द, आशुतोष तिवारी, रामनिरंजन दुबे, सन्तोष शुक्ल, दीनानाथ यादव, अमन त्रिपाठी, हिमांशु शाही, प्रणव शाही, रमेश शाही, सोनू सिंह, रमेश चंद, सन्तोष तिवारी, योगेंद्र सिंह, रणविजय सिंह, तारकेश्वर शाही, चंदन, उमर, रोहित गुप्ता, आदि तमाम् राजनीतिक दल के लोग मौजूद रहे। इनके अलावा हरपाल नागवानी, सर्जन सोनकर, शत्रुध्न कसौधन और बीजेपी नेता व सदस्य जिला पंचायत मायाशंकर शुक्ल आदि उपस्थित रहे।

(93)

Leave a Reply


error: Content is protected !!