पत्रकारों पर हुए पुलिसिया लाठी चार्ज पर बिफरे मीडियाकर्मी, जांच को लेकर सीएम को ज्ञापन

November 26, 2015 9:11 pm0 commentsViews: 63
Share news

नजीर मलिक

अपर जिलाधिाकरी पी के जैन को ज्ञापन देते प्रेस क्लब के पदाधिकारी

अपर जिलाधिाकरी पी के जैन को ज्ञापन देते प्रेस क्लब के पदाधिकारी

तीन दिन पूर्व आगरा में पत्रकारों पर किए गये भीषण लाठी चार्ज के विरोध में सिद्धार्थनगर के पत्रकारों ने गुस्से का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर पूरे मामले की उच्चस्तीय जांच की मांग किया है।

गुरुवार को पत्रकारों ने मार्च निकाला और जिला कलक्ट्रेट पहुंच कर एडीएम पी़ के जैन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। प्रेस क्लब की अगुवाई में दिए गये ज्ञापन में मामले की उच्चस्तीय जाच करा कर दोषी कर्मियों को सजा देने की मांग की गई है।

ज्ञापन देने वालों में प्रेस क्लब अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव सहित महामंत्री अंकित श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष इरशाद सिदृदीकी, उपाध्यक्ष धर्मवीर गुप्ता, सहित प्रदीप वर्मा, कैलाश नाथ द्धिवेदी, अनुराग श्रीवास्तव, डा. कुदृदूस, सलमान हिंदी और अमित श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

याद रहे कि तीन दिन पूर्व आगरा में एक कार्यक्रम के दौरान किए गये लाठी चार्ज में पुलिस ने पूर्वाग्रह के तहत मीडिया कर्मियों पर जम कर लाठियां बरसाईं थीं, जिसमें दर्जन भर से अधिक पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

खबर है कि अपर जिलाधिकारी ने ज्ञापन को तत्काल सीएम के पास भेजने का आश्वासन दिया है। प्रेस क्लब अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने कहा है कि प्रदेश में मीडिया का उत्पीड़न बढ़ रहा है। यह कृत्य अब असहनीय हो रहा है। अगर इस पर रोक न लगी तो परिणाम सरकार को ही भुगतना पड़ सकता है।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!