65वीं यूपी वालीबाल चैम्पियनशिप का शुभारम्भ, बरेली ने कानपुर को हराया

December 2, 2016 1:16 PM0 commentsViews: 222
Share news

सग़ीर ए खाकसार

vollyball

यूपी के सुल्तानपुर जिले के मयांग में 65वीं उ.प्र. पुरुष/महिला वालीबाल चैम्पियन शिप का भव्य उद्घाटन हुआ।उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि डॉ महेंद्र प्रताप सिंह विधान परिषद सदस्य ने खेल जगत में स्व. इन्द्रभद्र सिंह के योगदान की भूरि भूरि प्रशंसा की ।श्री सिंह ने उन्हें खेल और उसके विकास के प्रति एक समर्पित योद्धा बताया।

श्री सिंह ने आयोजन सचिव उ.प्र. वॉलीबॉल संघ के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू को इस शानदार और सफल आयोजन के लिए मुबारकबाद भी दी।मुख्य अतिथि डॉ महेंद्र प्रताप सिंह और डॉ हरिओम पांडेय सांसद आंबेडकर नगर एवं अध्यक्ष वॉलीबॉल संघ ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

उद्घाटन मैच बरेली और कानपुर नगर के बीच खेला गया।इस शानदार और कड़े मुकाबले में बरेली ने कानपुर नगर को 27-25,18-25,एवं25-23से पराजित किया। इससे पूर्व आयोजन सचिव और पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू और जिला पंचायत सदस्य यशभद्र सिंह मोनू ने बाहर से आए हुए खिलाडियों, अतिथियों का स्वागत किया।

आप को बतादें इस प्रतियोगिता में कुल 46 पुरुष टीम और महिला टीमें हिस्सा ले रही हैं।उद्घाटन समारोह बहुत ही भव्य ढंग समारोह पूर्वक सम्पन्न हुआ ।इस मौके पर उ.प्र. वॉलीबॉल संघ के सचिव सुनील तिवारी,कोषाध्यक्ष मोहम्मद इब्राहिम,भाजपा के जगजीत सिंह छंगू,अंतरराष्टीय वॉलीबॉल प्रशिक्षक बी.एल.यादव,सत्य प्रकाश त्रिपाठी, ज़िला वॉलीबॉल संघ के सचिव वेदप्रकाश उपाध्याय, संकटा सिंह, विष्णु सिंह, गंगा शरण मिश्रा, अखंड प्रताप सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम शिरोमणि वर्मा, राकेश सिंह, प्रदीप सिंह, के अलावा क्षेत्र के अनेक गणमान्य ब्यक्ति उपस्थित थे।

 

Leave a Reply