तमंचा और नकदी के साथ पूर्वांचल का नामी बदमाश पकड़ा गया, तीन अन्य फरार

April 10, 2017 3:24 PM0 commentsViews: 684
Share news

अजीत सिंह

crim

सिद्धार्थनगर।  पूर्वांचल एक दर्जन जिलों में लूट, छिनैती आदि की घटनाओं से आतंक बरपा करने वाले लुटेरों के गिरोह का एक बदमाश इटवा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है, जबकि उसके तीन अन्य साथी भागने में कामयाब रहे।पकड़े गये बदमाश का नाम नाम राजेन्द्र पुत्र जगदेव है। वह और उसके तीनों फरार साथी ग्राम बल्दुपुरवा, थाना धानेपुर जिला गोंडा के बताये गये हैं। घटना रविवार देर शाम की है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ बदमाश इटवा थाने के भैलौहा गांव के बाग में कुछ बदमाश बैठे कर किसी लंबी वारदात की प्लानिंग कर रहे हैं। मुखबिर के मुताबिक इन्हीं बदमाशों ने २३ मार्च को इटवा चौराहे पर देवाइचपार के मंगरू प्रजापति की गाड़ी से ३१ हजार रुपये नकद चोरी और २४ मार्च को भवानी गंज स्टेट बैंक से ४० हजार रपया निकाल कर जा रही महिला संगमा देवी से छिनैती भी की थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर की इस महत्वपूर्ण सूचना पर थानाध्यक्ष इटवा रणधीर कुमार मिश्र, एसआई रामेश्वर यादव, सिपाही चन्द्रशेखर, सुभाष मौर्य, स्वाट टीम के सिपाही दिनेश कुमारयादव, अवनीश सिंह, आशुतोष तिवारी, रमेश यादव, गौरव प्रताप सिंह, राकेश कनौजिया आदि रविवार शाम बागीचे में दबिश दिया।जिसमें जगदेव मौके पर पकडा गया औरउसके तीन साथी भुल्लन, बनेर और अमरनाथ भाग निकले। मौके पर पुलिस ने दो बाइक, एक पिस्टल और ३२ हजार रुपये  भी बरामद किया।

 एसपी राकेश शंकर के मुताबिक इन बदमाशों ने बलरामुपर, श्रावास्ती, बहराइच, गोरखपुर, देवरिया, बस्ती, बाराबंकी आदि क्षेत्रों में लूट और छिनैती की अनेक वारदातें की है। उनपर तमाम मुकदमे पंजीकुत हैं। पुलिस राजेन्द्र के तीन फरार साथियों की तलाश में लगी है। समाचार लिखे जाने तक  पुलिस ने राजेन्द्र को जेल भेज दिया है।

 

Leave a Reply