इस बार जारी गाइड लाइन के अनुसार ही कर सकेंगे लेहड़ा मंदिर में दर्शन

October 16, 2020 12:43 pm0 commentsViews: 194
Share news

इस बार जारी गाइड लाइन के अनुसार ही कर सकेंगे लेहड़ा मंदिर में दर्शन1

शिव श्रीवास्तव

बृजमनगंज (महराजगंज)। थाना क्षेत्र बृजमनगंज के लेहड़ा मंदिर चौकी पर उपजिलाधिकारी फरेंदा राजेश जायसवाल के अध्यक्षता में आगामी पर्व नवरात्रि,के मद्देनजर  बैठक हुई। एसडीएम फरेंदा ने कहा कि कोविंड 19 के तहद जिलाधिकारी के द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन हर हाल में करना होगा। इस बारे में प्रशासन द्धारा जारी गाइड लाइन के अनुसार ही दर्शन हो सकेगा। उसे पढ़ कर सुनाया भी गया।

एसडीएम जायसवाल कहा कि जारी गाइड लाइन के अनुसार ही लेहरा दुर्गा मंदिर में भी श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे। इस दौरान क्षेत्राधिकारी फरेंदा अशोक कुमार मिश्र ने कहा कोविंड19 कोरोना की जांच मंदिर के सभी दुकानदारों का कराया जाएगा इसके साथ शोसल डिस्टनसिंग के पालन के साथ ही मंदिरों में श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे। सीओ ने मंदिर के साफ सफाई,लाइट के सम्बंध में आदेशित किया और कहा कि इस बार आराजकता फैलाने वालों और नशेड़ियों पर पुलिस पैनी नज़र रखेगी ।

इस मौके पर थानाध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि अराजकता फैलाने वालों के ऊपर पुलिस की पैनी नज़र रहेगी। पुलिस अराजक तत्वों से सख्ती से निपटेगी। तथा नशेड़ियों व असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील किया कि कही भी कोई समस्या होने पर पुलिस को तत्काल सूचित करें। इस दौरान चौकी इंचार्ज लेहड़ा अविनाश त्रिपाठी, कास्टेबल भगवान यादव, कृष्कान्त तिवारी, ड्राइवर मुबारक अली के साथ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि, पुजारी,और दुकानदार समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

(181)

Leave a Reply


error: Content is protected !!