मोबाइल लूटने वाले गिरोह का सदस्य चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया

September 15, 2022 1:01 pm0 commentsViews: 166
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। सर्विलांस सेल, एसओजी व त्रिलोकपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने त्रिलोकपुर व डुमरियागंज क्षेत्र में मोबाइल फोन लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की बाइक व लूट के दो मोबाइल फोन मिले। आरोपी के दो साथी फरार हैं।

एसपी अमित कुमार आनंद ने पुलिस लाइंस में बुधवार को पत्रकारों को बताया कि त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के रजवापुर गांव निवासी निरुपम यादव ने तीन सितंबर 2022 को पुलिस को सूचना दी कि वह शौच कर घर की तरफ आ रहा था। इस दौरान बाइक सवार दो लोग उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। पुलिस ने दो अज्ञात पर केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी।

त्रिलोकपुर के एसओ विद्याधर कुशवाहा के नेतृत्व में सर्विलांस सेल, एसओजी की टीम ने त्रिलोकपुर क्षेत्र के मन्नीजोत मार्ग से सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ उसने अपना नाम पता गोंडा जिला के खोड़ारे थाना क्षेत्र के लल्लू खरहीबारी निवासी प्रफुल सिंह (22) बताया। उसके कब्जे से लूट के दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त एक बाइक और एक चोरी की बाइक बरामद की गई।
पूछताछ में उसने बताया कि लूट एवं चोरी की घटनाओं में उसके दो अन्य साथी भी शामिल रहते हैं। पुलिस के अनुसार घटना में शामिल गोंडा जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र के मोकलपुर निवासी विमल पाठक और सरोज पाठक उर्फ काजू फरार हैं।

बाइक बेचने की फिराक में थे
आरोपी ने बताया कि उसने 15 दिन पहले बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की थी। मंगलवार शाम को बेचने के लिए लाया था। खरीदार के नहीं आने के बाद बाइक को बिस्कोहर के कुड़वा में छिपाकर रख दिया था।

(154)

Leave a Reply


error: Content is protected !!