लखनऊ में राेजा इफ्तार पार्टी से मजूबत हुई सिद्धार्थनगर के लोगों की आवाज

June 5, 2018 11:45 am0 commentsViews: 912
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। गत शाम प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सिद्धार्थनगर के जागरूक नौजवानों ने रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन कर वहां रहने वाले सिद्धार्थनगर के सभी लोगों को निमंत्रित किया और इस जिले के लोगों को “हम एक हैं ” का पैगाम दिया। इस प्रकार लखनऊ में रहने वाले  इस जिले के लोगों को लामबंद कर उनकी आवाज को मजबूती प्रदान किया।

सिद्धार्थनगर युनिट की तरफ से इस गैरराजनीतिक प्रोग्राम को आर्गनाइज करने वालों ने राजधानी के खुर्रम नगर के एस.के. पैलेस में इफ्तार पार्टी का आयोजन बहुत शानदार तरीके से किया। इसमें हजारों लोगों ने श्रिकत की और प्रोग्राम की जम कर सराहना की। इसमें सहयोग करने के लिए आयोगकों ने  भाई नवेद रिज़वी, इकराम मलिक, अलाउद्दीन खान, अरशद खान, क़ाज़ी इमरान लतीफ़,शौकी खान, आतिफ़ शकील, मालिक फैसल, डॉ इम्तियाज़ खान और भी साथियों का शुक्रिया अदा किया है।

इस मौके पर नावेद रिजवी, इकराम मलिक व काजी इमरान लतीफ आदि ने कहा कि पस पाकी कार्यक्रम में जिस तरह से जिले के लोगों ने हिस्सा लिया, उससे पूरे लखनऊ में  सिद्धार्थनगर की एकता का संदेश गया। इससे लखनऊ में जिले की आवाज मजबूत हुई है। इस मशाल को हमेशा जलाये रखना होगा।

आर्गेनाईजेशन कमेटी में वसीम मलिक , शाहरुख़ अहमद,असजद मलिक आदि ने इफ़्तार पार्टी सम्पन कराया। इफ़्तार में बतौर ख़ुसूसी महमान रिहाई मंच के अध्यक्ष एड्वोकेट शोएब साब, अब्दुल हफ़ीज़ गांधी, ज़ुबैर शेख, जमील सिद्दीक़ी, राजीव यादव, अनिल यादव्, गुफरान, सलमान मलिक, अफ़रोज़ खान, फ़रहान खान, गाजीपुर यूनिट और तमाम लोग ‘शामिल रहे। सबने माना की इस कार्यक्रम से लखनऊ में सिद्धार्थनगर वासियों की आवाज को एक ताकत मिली है।

 

 

 

(815)

Leave a Reply


error: Content is protected !!