लोहिया वाहनी ने दी सनी यादव को बधाई

March 7, 2016 2:50 pm1 commentViews: 238
Share news

हमीद खान

1111

इटवा, सिद्धार्थनगर। सोमवार को करहिया पुल पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बैठक करके एमएलसी चुनाव में बडी जीत दर्ज करने वाले सन्तोष यादव, सनी को बधाई दी गयी। बैठक में लोहिया वाहिनी के विधानसभा अध्यक्ष बब्लू खान ने सनी यादव सहित पूरे प्रदेश में हुयी समाजवादी की जीत को अखिलेश यादव के विकास कार्यो की जीत बताया।

प्रदेश के लोगों में नफरत पैदा कर के राजनीति करने वालो के लिए प्रदेश के प्रतिनिधियों ने सबक सिखा दिया है। चार वर्षों के कार्यकाल में जितना विकास मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया है उतना अन्य सरकोरों ने कभी सपनों में सोचा भी नहीं होगा।

इसी क्रम में जिला महासचिव सत्यानन्द सिंह ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है। हम सभी लोगोें को अभी से लग कर सरकार की उपलब्धियों को गांव गांव और घर घर पहुंचाने की जरुरत है। जिस से कि 2017 में प्रदेश की जनता सपा को ज्यादा से ज्यादा वोट दे और एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बन सके।

इस अवसर पर महताब आलम, सब्बू प्रधान, मेराज अहमद, राजीव, शमशाद आलम, इस्तियाक प्रधान, राकेश उपाध्याय, मोहम्मद शमीम, सादिक हुसैन, बब्लू प्रजापति, जहांगीर आदि उपस्थित रहे।

(6)

1 Comment

Leave a Reply


error: Content is protected !!