लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीन दिन तक बंद रहेगा नेपाल बार्डर

May 7, 2019 4:41 pm0 commentsViews: 786
Share news

निज़ाम अंसारी

सिद्धार्थनगर। लोकसभा चुनाव 2019 जनपद सिद्धार्थनगर में 12 मई को मतदान होना है जिसके कारण नेपाल बॉर्डर पर महीनों पहले आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद सीमा पर सुरक्षा के इंतेजाम कड़े कर दिए गए हैं और इसी सुरक्षा के क्रम में आने वाले दस मई को बॉर्डर एक दम से बंद कर दिया जाएगा और मतदान के दिन शाम छः बजे के बाद फिर से बॉर्डर को आने जाने के लिए खोल दिया जाएगा।

43 वीं वाहिनी बी ओ पी  खुनुवां के निरीक्षक अमरलाल सोनकरिया ने बताया कि नेपाल सीमा से सटे खुनुवां बॉर्डर को दस तारीख से बन्द रखा जायेगा और 12 तारीख की शाम ६ बजे खोल दिया जाएगा। जिसकी सूचना लोगों को व्हाट्सएप्प , फेसबुक और बैनर के माध्यम से भी दी जा रही है और लोगों को अलग अलग बताया भी जा रहा है।

इस दौरान इक्का दुक्का लोगों को आने जाने के लिए अपना पहचान संबंधी दस्तावेज जरूर रखेंगे और नेपाल से भारत और भारत से नेपाल को जाने वाली बारात के लिए कपिलवस्तु नेपाल के जिला अधिकारी का परमिशन और सिद्धार्थ नगर भारत के जिलाधिकारी का अनुमति पत्र होना आवश्यक है दस्तावेज न होने पर उनका आवागमन बाधित होगा । सोनकरिया ने बताया कि ट्रांसपोर्ट भी पूरी तरह से बंद रहेगा वहीं सुरक्षा के लिहाज से कई स्थान विशेष पर सी सी टी वी और ड्रोन कैमरों की भी मदद ली जा रही है।

(432)

Leave a Reply


error: Content is protected !!